script2024 में इन पॉलिटिकल फिल्मों का चलेगा जादू, कंगना और यामी गौतम की फिल्में बनाएंगी वीकेंड को शानदार |Watch kangna ranaut emergency movie to yami gautam article 370 | Patrika News
बॉलीवुड

2024 में इन पॉलिटिकल फिल्मों का चलेगा जादू, कंगना और यामी गौतम की फिल्में बनाएंगी वीकेंड को शानदार

4 Photos
2 weeks ago
1/4

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी पर्दे पर रिलीज होने वाली है। ये फिल्म भारतीय लोकतंत्र के इमरजेंसी वाले काल को दिखाती है। ये फिल्म 14 जून 2024 को पर्दे पर रिलीज होगी। कंगना ने खुद यह जानकारी अपने फैंस संग साझा की थी।

2/4

आर्टिकल 370 पर्दे पर 23 फरवरी 2024 को रिलीज होगी। फिल्म में यामी गौतम खुफिया अधिकारी के भूमिका में नजर आ रही हैं। दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता आदित्य सुहासे जंभाल ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। यह फिल्म राजनीति ड्रामा पर आधारित है जो धारा 370 को अप्रभावी बनाकर कश्मीर के आतंकवाद खत्म करने के इर्द-गिर्द घूमती है।

3/4

'मैं अटल हूं' पंकज त्रिपाठी की इस साल की पहली फिल्म है। इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजयेपी के किरदार को निभाया था। फिल्म पर्दे पर 19 जनवरी 2024 को रिलीज हुई थी। फिल्म में पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी।

4/4

'द नक्सल स्टोरी' 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में अदा शर्मा आईपीएस नीरजा माधवन का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में अदा शर्मा नक्सलियों से लोहा लेती हुई नजर आ रही है। फिल्म में बस्तर के आतंक को उजागर करने की कोशिश की गई है। इससे पहले अदा शर्मा 'द केरल स्टोरी' में नजर आ चुकी हैं।

अगली गैलरी
Bhagyashree Birthday Special: 54 साल की उम्र में भी ‘भाग्यश्री’ दिखती हैं बेहद खूबसूरत, बेटे के लिए छोड़ दी एक्टिंग
next
loader
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.