कपिल शर्मा ने इस #FIRANGI को लात क्यों मारी, इस मोशन पोस्टर में छिपी है इसकी असल वजह...

Riya Jain

Publish: Oct, 13 2017 10:47:25 (IST) | Updated: Oct, 13 2017 10:56:23 (IST)

Bollywood
कपिल शर्मा ने इस #FIRANGI को लात क्यों मारी, इस मोशन पोस्टर में छिपी है इसकी असल वजह...

कपिल शर्मा ने इस #FIRANGI को लात क्यों मारी, इस मोशन पोस्टर में छिपी है इसकी असल वजह...

जैसा की हम सब जानते हैं जल्द ही कॅामेडी किंग कपिल शर्मा की दूसरी फिल्म फिरंगी जल्द ही बॅाक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है। ऐसे में हाल में इसका एक मोशन पोस्टर सामने आया है। इस पोस्टर मे कपिल शर्मा एक फिरंगी को लात मारते दिखाई दे रहे हैं। निर्देशक राजीव ढिंगरा द्वारा डायरेक्ट की गई इस फिल्म को कपिल शर्मा के प्रोडक्शन हाउस के9 ने ही प्रड्यूस किया है। इस फिल्म में कपिल के अलावा ईशिता दत्ता और मोनिका गिल भी मुख्य रोल निभाती नजर आएंगी। साथ ही बता दें फिल्म फिरंगी के एक गाने को कपिल शर्मा ने आवाज दी है।

बता दें इस कपिल शर्मा ने ट्वीट कर अपनी आने वाली फिल्म फिरंगी का मोशन पोस्टर शेयर किया है। मोशन पोस्टर की शुरुआत में उन्होंने इंग्लैंड का झंडा यूनियन जैक दिखाया। इस पोस्टर में कपिल शर्मा एक सैनिक की ड्रेस में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में दिखाया गया है कि कपिल शर्मा एक झुके हुए ब्रिटिश को किक मार रहे हैं।

बता दें कपिल शर्मा ने साल 2015 में फिल्म किस किस को प्यार करूं से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हांलाकि उनकी ये फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर कुछ खास धमाल नहीं मचा पाई। इसके बाद कपिल पिछले छह महीने से फिरंगी की शूटिंग में व्यस्त थे। इस फिल्म के लिए उन्होंने अपने कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो से भी ब्रेक लिया था। उस दौरान उन्होंने कहा कि वह अब इस फिल्म पर पूरी तरह से फोकस करना चाहते हैं।

बता दें कुछ दिनों से कपिल का शनि थोड़ा भारी चल रहा है। उनका शो बंद हो गया है, उनकी तबीयत ठीक नहीं है। उनके सारे साथी शो छोड़कर जा चुके हैं। साथ ही उनकी आने वाली फिल्म फिरंगी रिलीज होने को हैं। ऐसे में कपिल पर बहुत दबाव आ चुका है। यही वजह है की वे कुछ दिनों के लिए बंगलुरु में आयुर्वेदिक उपचार करवाने गए थे। वह कुछ दिनों का ब्रेक ले रहे हैं। अब वे वापस आ चुके हैं और फिलहाल पूरी तरह से अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी में जुट गए हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned