scriptपूनम पांडे का बेडरूम देख चौंक जाएंगे, देखिए तस्वीरें | WATCH : poonam pandey bedroom inside scene | Patrika News

पूनम पांडे का बेडरूम देख चौंक जाएंगे, देखिए तस्वीरें

Published: Nov 06, 2016 05:37:00 pm

बोल्ड एक्ट्रेस मॉडल पूनम पांडे हमेशा सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। फिलहाल पूनम पांडे के बेडरूम की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं…

Poonam Pandey

Poonam Pandey

मुंबई। बोल्ड एक्ट्रेस-मॉडल पूनम पांडे हमेशा सोशल नेटवर्किंग साइट पर अपनी हॉटनेस को लेकर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। वह ट्विटर पर अक्सर अपने हॉट वीडियो पोस्ट करती रहती हैं। फिलहाल पूनम पांडे के बेडरूम की कुछ तस्वीरें लीक हुई हैं।


जी हां, आपको बता दें कि पूनम पांडे का बेडरूम उनसे भी सुंदर दिख रहा है। उनका बेडरूम काफी सिंपल और लैविश है। वैसे पूनम पांडे अपने बेडरूम की इस तस्वीर में भी काफी सेक्सी नजर आ रही हैं। बेडरूम में लगी पेंटिंग नहीं हैं ये….जरा ध्यान से देखिए ये बिकिनी गर्ल पूनम पांडे की तस्वीरें हैं।


पूनम पांडे के बेडरूम की सफेद दीवारों पर वॉयलेट कलर की अक्सेसरीज बहुत खूबसूरत लग रही है। तो आपको कैसा लगा पूनम पांडे का बेडरूम? उनका ये बेडरूम उनकी तरह ही खूबसूरत और आकर्षक है।


पूनम पांडे संस्कारी लुक में आईं नजऱ, फैंस को विश की हैप्पी दिवाली
बात- बात पर अपने कपड़े उतारने वाली एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का एक नया अवतार देखने को मिला है। हमेशा बोल्ड और सेक्सी लुक में नजऱ आने वालीं पूनम पांडे दिवाली के मौके पर सूट पहने नजऱ आ रही हैं। इतना ही नहीं पूनम अपने फैंस को हैप्पी दिवाली भी विश कर रही हैं।


पूनम पांडे के फैंस उनका ये अवतार देखर शॉक्ड रह जाएंगे। पूनम ने लाल रंग का सूट पहना हुआ है। एक फोटो में वो रंगली बनाती दिख रही हैं तो दूसरी फोटो में उन्होंने अपने हाथ में जलता हुआ दिया ले रखा है। हमेशा हॉट और सेक्सी लुक में दिखने वाली पूनम का ये संस्कारी अवतार बहुत अच्छा है। पूरे कपड़े में भी वो काफी खूबसूरत लग रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो