पति की वजह से जब प्रेग्नेंट ईशा को ऑटो रिक्शा से जाना पड़ा घर, पर क्यों? यहां जानें वो वजह

By: dilip chaturvedi
| Published: 06 Sep 2017, 06:20 PM IST
पति की वजह से जब प्रेग्नेंट ईशा को ऑटो रिक्शा से जाना पड़ा घर, पर क्यों? यहां जानें वो वजह
esha deol

पति की वजह जब प्रेग्नेंट ईशा को ऑटो रिक्शा से जाना पड़ा घर...

जल्द ही मां बनने जा रही हैं अभिनेत्री ईशा देओल। लेकिन हाल ही एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें ईशा एक ऑटोरिक्शा में बैठी नजर आ रही हैं। ऐसे में लोग सवाल उठा रहे हैं कि आखिर ऐसा क्या हो गया, जो ईशा को घर जाने के लिए ऑटो पकडऩा पड़ा। तो आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर हुआ क्या था। दरअसल में उनके पति भरत तख्तानी ने हाल ही ईशा से दोबारा शादी रचाई, जो उनकी गोद भराई की रस्म का ही एक हिस्सा था। अब बस दोनों को अपने आने वाले बच्चे का बेसब्री से इंतजार है।


ईशा अपनी प्रेग्नेंसी को खूब इंजॉय कर रही हैं और पिछले दिनों उन्हें एक नई मस्ती सूझी। जी हां, ईशा देओल गणेश विसर्जन के दिन अपने पति के साथ एक लंच जेट पर गई थीं, लेकिन वहां से लौटते वक्त ईशा और उनके पति ने गाड़ी छोडक़र ऑटो रिक्शा से वापस आने का मन बनाया और दोनों ने इस सवारी का जमकर आनंद लिया। वहां उन पलों को एंजॉय करने के बाद ईशा और भरत अपनी लग्जरी गाड़ी से नहीं, बल्कि ऑटो रिक्शा पर सवार होकर अपने घर पहुंचे। चौंकाने वाली बात तो यह थी कि घर वाले भी उन्हें ऑटो में देखकर हैरान रह गए।

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on


गौरतलब है कि ईशा देओल ने साल 2012 में अपने बॉयफ्रेंड भरत से शादी की थी। कुछ महीनों पहले खबरें आईं कि हेमा मालिनी की ये लाड़ली मां बनने वाली है। 24 अगस्त को ईशा की गोद भराई की रसम मुंबई के इस्कॉन टेम्पल में रखी गई। इस गोदभराई फंक्शन की दिलचस्प बात ये रही कि यहां ईशा ने अपने पति भरत के साथ दोबारा सात फेरे लिए और पूरी विधि-विधान के साथ शादी की।

Show More