Bolly Speed-Up: कौन है रेस 3 की एक्ट्रेस? साहो में मंदिरा का क्या काम? परी के सेट पर किसकी हुई मौत? देखें वीडियो

By: dilip chaturvedi
| Published: 31 Aug 2017, 04:23 PM IST
Bolly Speed-Up: कौन है रेस 3 की एक्ट्रेस? साहो में मंदिरा का क्या काम? परी के सेट पर किसकी हुई मौत? देखें वीडियो
speedup

कौन है रेस ३ की एक्ट्रेस? साहो में मंदिरा का क्या काम? परी के सेट पर किसकी हुई मौत? जानने के लिए देखें वीडियो

सलमान-जैकलीन लगाएंगे ‘रेस 3’

रेस-3 में सलमान के अपोजिट लीड रोल में कौन सी एक्ट्रेस होगी इसको लेकर काफी अटकलें लगाई जा रहीं थी, डेजी शाह ने भी खुलासा किया कि कुछ साल पहले उन्हे रेस-3 के लिए अप्रोच किया गया था। वहीं कुछ दिनों पहले ये भी खबर आई थी कि सलमान ने फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा को जैकलीन सुझाया था, जिसके बाद से जैकलीन को फिल्म में पक्का माना जा रहा था। अब फिल्म के प्रोड्यूसर रमेश तैरानी ने रिपोट्र्स की पुिष्ट करते हुए बताया कि 'फिलहाल लीड एक्टर के तौर पर सलनाम और जैकलीन की जोड़ी फाइनल हो गई है और रेमो डिसूजा फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। हम बाकी रोल के लिए लोगों की तलाश में हैं। अक्टूबर में फिल्म की शूटिंग शुरू होगी, लेकिन बाद में ज्यादातर शूटिंग विदेशों में होगी। इसके लिए अभी लोकेशन और एक्टर्स की डेट्स के हिसाब से प्लान किया जा रहा है।'

 

साहो में मंदिरा बनेंगी कल्की...

बाहुबली-2 की अपार सफलता के बाद सबकी नजरें टिकी हैं प्रभास की अगली फिल्म साहो पर, फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है और अब फिल्म के कलाकारों में लेटेस्ट नाम मंदिरा बेदी का सामने आया है। चर्चा है कि बेदी ने हैदराबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू भी कर दी है। मंदिरा बेदी फिल्म में कल्की नाम के नेगेटिव किरदार में होंगी। फिल्म में बहुत से टैलेंटेड स्टार्स दिखाई देने वाले हैं, प्रभास, श्रद्धा कपूर , मंदिरा बेदी, नील नितिन मुकेश, जैकी श्राफ और चंकी पाण्डे के नाम फिलहाल सामने आए हैं। साहो मेगा बजट फिल्म है और यह तीन भाषाओं - हिन्दी, तेलुगु और तमिल में रिलीज होगी। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। उम्मीद है कि दर्शक निराश नहीं होंगे।

परी के सेट पर हुआ दुखद हादसा

अनुष्का शर्मा की फिल्म परी के सेट पर बिजली विभाग के टेक्नीशियन की लाइव वायर के चपेट में आने से मौत हो गई। मृतक का नाम शाहबे आलम बताया जा रहा है। ये घटना अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस क्लीन स्लेट फिल्म्स पर हुई। घटना के बाद प्रोडक्शन हाउस के को-ओनर करनेश शर्मा ने कहा कि 'कल शूटिंग करते हुए एक बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण घटना में, हमने अपने एक यूनिट के सदस्य, प्रकाश विभाग से शाहबे आलम को खो दिया है। हमारे अथक प्रयास और चिकित्सा सहायता के बावजूद हम उसे बचा नहीं पाए। हम इस दुख की घड़ी में उनके परिवार के साथ खड़े हैं और अधिकारियों और परिवार जनों के साथ मिलकर अंतिम संस्कार के इंतजाम कर रहे हैं। खबरों के मुताबिक, टीम मृतक के परिवार को मुआवजा देने के लिए भी तैयार है।

Show More