scriptRhea Chakraborty खराीदना चाहती थीं, प्राइवेट जेट, होटल और आइलैंड, वीडियो हो रहा वायरल | watch video: Rhea Chakraborty wants to buy private jet and hotel | Patrika News

Rhea Chakraborty खराीदना चाहती थीं, प्राइवेट जेट, होटल और आइलैंड, वीडियो हो रहा वायरल

locationमुंबईPublished: Aug 13, 2020 06:34:09 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) भी इस मामले में पैसों के लेन देन की जांच कर रही है। बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया है कि उसने सुशांत के अकाउंट से करोड़ों रुपयों की हेरा—फेरी की है।

Rsushant sinh Rajput suicide case

Rsushant sinh Rajput suicide case

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके बाद से रिया की मुश्किलें बढ़ गई हैं। रिया ने इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में अर्जी लगाई हुई है कि मामले की जांच मुंबई ट्रांसफर की जाए। प्रवर्तन निदेशालय (Enforcement Directorate- ED) भी इस मामले में पैसों के लेन देन की जांच कर रही है। बता दें कि सुशांत के पिता ने रिया पर आरोप लगाया है कि उसने सुशांत के अकाउंट से करोड़ों रुपयों की हेरा—फेरी की है।
इस बीच सोशल मीडिया पर रिया का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें रिया अपने सपनों के बारे में बता रही हैं। यह वीडियो एक इंटरव्यू का है, जिसकी क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें रिया कहती नहर आ रही हैं कि वह आइलैंड, प्राइवेट जेट और होटल जैसी चीजें खरीदना चाहती हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि उन्हें होटल बहुत पसंद हैं इसलिए वह होटल भी खरीदना चाहती हैं।
सुशांत मामले में प्रवर्तन निदेशालय भी अपनी जांच में जुटी हुई है और रिया चक्रवर्ती से लगातार पूछताछ कर रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मनी लॉन्ड्रिंग एंगल से अपनी जांच को बढ़ाते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता के निजी स्टाफ को तलब किया है।
ईडी सूत्रों के मुताबिक, वित्तीय जांच एजेंसी ने सुशांत के रसोइया, ड्राइवर और बॉडीगार्ड को पूछताछ के लिए तलब किया है। सूत्रों ने कहा कि उन्हें गुरुवार को एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया है। ईडी उन लोगों के बारे में जानना चाहता है जो पिछले एक साल में सुशांत से मिले, कौन-कौन उनके घर पर थे, क्या कोई मीटिंग हुई थी और अगर हुई थी तो उसमें क्या-क्या बातें हुई थीं।
एजेंसी उनसे यह भी पूछेगी कि सुशांत की मौत के बाद उनके मृत शरीर को किसने सबसे पहले देखा था। ईडी यह जानना चाहता है कि क्या वित्तीय मसलों पर चर्चा हुई थी और दिवंगत अभिनेता के साथ रिया और उसके परिवार के सदस्यों का व्यवहार कैसा था।
ईडी ने उनकी प्रेमिका रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ बिहार पुलिस की प्राथमिकी के आधार पर 31 जुलाई को मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया था। बिहार पुलिस ने सुशांत के पिता के.के. सिंह की शिकायत पर 25 जुलाई को प्राथमिकी दर्ज की थी।
सिंह ने अपनी शिकायत में अपने बेटे के कोटक महिंद्रा बैंक खाते से कुछ अज्ञात बैंक खातों में 15 करोड़ रुपये के लेनदेन का आरोप लगाया था।

ईडी ने इस मामले में अब तक मुंबई में रहने वालीं सुशांत की बहन मीतू सिंह, गर्लफ्रेंड रिया, उनके (रिया) पिता इंद्रजीत, भाई शोविक, सुशांत के पूर्व मैनेजर और रिया की मैनेजर श्रुति मोदी, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, अभिनेता के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, चार्टर्ड अकाउंटेंट संदीप श्रीधर और रिया के सीए रितेश शाह के बयान दर्ज किए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो