बॉलीवुड हस्तियां कैसे मानएंगी नववर्ष आगमन की खुशियां!

By: भूप सिंह
| Published: 28 Dec 2016, 10:21 PM IST
बॉलीवुड हस्तियां कैसे मानएंगी नववर्ष आगमन की खुशियां!
Bollywood Celebs

नया साल ऐसे सेलिब्रेट करेंगे बाहुबली अभिनेता और खलनायक,  जानिए और भी...

मुंबई। नववर्ष आगमन की खुशियां मनाने के लिए लोग तरह-तरह की योजनाएं बना रहे हैं, लेकिन क्या आपको पता है कि आमिर खान, संजय दत्त और सैफ अली खान जैसी बॉलीवुड हस्तियां अपने परिवार के साथ नए साल का स्वागत करने की सोच रहे हैं। तो आइए जानते हैं कि बॉलीवुड की कौन-कौन सी हस्तियां किस तरह नए वर्ष का स्वागत करने वाली हैं -:

आमिर खान : देश के सबसे सफल खेल परिवार महावीर सिंह फोगट और उनकी बेटियों के जीवन पर आधारित फिल्म 'दंगल' के लिए सराहना प्राप्त कर रहे अभिनेता अपनी शादी की सालगिरह और नए साल का जश्न एक साथ पंजगनी में मनाएंगे। आमिर और किरण राव 28 दिसंबर, 2005 के विवाह बंधन में बंधे थे।

संजय दत्त : बॉलीवुड के 'संजू बाबा', जो इस साल के मध्य में पुणे के यरवदा केंद्रीय कारागार से रिहा हुए, पत्नी मान्यता और बच्चों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए भारत से बाहर जाएंगे।

सैफ अली खान : हाल ही में पिता बने सैफ के लिए नया वर्ष निश्चित तौर पर कुछ ज्यादा ही जश्न वाला होगा और वह अपनी नवप्रसूता पत्नी करीना कपूर और नवजात शिशु के साथ नए वर्ष का घर पर ही स्वागत करेंगे।

जैकलिन फर्नांडीज : श्रीलंकाई सुंदरी जैकलिन कोलंबों में अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाएंगी।

राधिका आप्टे : अपने बेबाक अभिनय से खास पहचान बना चुकीं राधिका इस समय लंदन में हैं और संगीतकार पति बेनेडिक्ट टेलर के साथ नए साल का जश्न मनाएंगी।

यमी गौतम : चंडीगढ़ की यमी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और नए वर्ष के स्वागत के लिए उन्होंने कोई खास योजना नहीं बनाई है।

हनी सिंह : अवसाद से गुजर रहे रैपर नई धुन पर काम शुरू करने की योजना बना रहे हैं और वह परिवार और दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाएंगे।

प्रभास : 'बाहुबली' अभिनेता नए साल पर भी शूटिंग में व्यस्त रह सकते हैं। इन दिनों वह 'बाहुबली : द कनक्लूजन' की शूटिंग कर रहे हैं।
Aamir khan
Show More