scriptजब सारा अली ने तुड़वाई सैफ-करीना की नो किसिंग पॉलिसी, बोलीं- बतौर एक्टर्स ये गलत नहीं | What Sara Ali khan said about Saif-Kareena no kissing policy | Patrika News

जब सारा अली ने तुड़वाई सैफ-करीना की नो किसिंग पॉलिसी, बोलीं- बतौर एक्टर्स ये गलत नहीं

locationमुंबईPublished: Aug 15, 2021 09:04:24 pm

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान की सैफ अली और करीना कपूर से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। सारा अपने पर्सनल और प्रोफेशन मैटर दोनों से शेयर करती हैं। करीना ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब सैफ और उन्होंने स्क्रीन पर किसिंग सीन नहीं करने को लेकर फैसला लिया तो सारा ने ही कहा था कि उन्हें ऐसे सीन करने चाहिए। करीना और सैफ उनकी राय से प्रभावित हुए थे।

sara_ali_khan.png

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान का अपने पिता सैफ अली खान और उनकी पत्नी करीना कपूर से खास बॉन्ड है। सारा अक्सर अपने पर्सनल और प्रोफेशनल डिसीजन पर सैफ-करीना से सलाह लेती हैं। अक्सर चैट शोज पर सारा दोनों से खुलकर बात करती नजर आती हैं। एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि सारा ने उनसे और सैफ से अपनी नो किसिंग पॉलिसी पर बात की थी। सारा ने कहा था कि उन्हें स्क्रीन पर किसिंग सीन देने चाहिए।

सारा ने तुड़वाई सैफ-करीना की नो किसिंग पॉलिसी
दरअसल, करीना कपूर खान ने फिल्मफेयर से बातचीत में अपनी नो-किसिंग पॉलिसी पर सारा के रिएक्शन को लेकर कहा था,’कई लोग नहीं जानते कि सारा ने हमसे इस बारे मेंं बात की थी। सैफ ने अपनी बेटी सारा से कहा था कि हमने स्क्रीन पर किस सीन नहीं करने का फैसला किया है। इस पर सारा ने कहा,’मुझे लगता है कि ये बहुत ही बचकाना है क्योंकि आप दोनों एक्टर्स हो और जिस तरह की फिल्में अब बन रही हैं, उनमें अगर दो कलाकार एक-दूसरे को किस करें, तो कुछ गलत नहीं है। जैसे कि फिल्म ‘की एंड का’ में मैं (करीना) और अर्जुन पति-पत्नी के रोल में थे। अब हम ऐसे नहीं कह सकते कि हम एक-दूसरे को किस नहीं कर सकते और इसे फूलों के आपस में छूने के तरीके से दिखाया जाए। इसलिए सारा ने कहा,’जब तक कि आप ऑफ स्क्रीन एक-दूसरे को किस नहीं करते, मुझे लगता है कि आपको ऑन स्क्रीन किस करना चाहिए। उसने हमें वाकई में प्रभावित किया।’

यह भी पढ़ें

सारा अली खान का बीमारी की वजह से बढ़ गया था 96 किलो वजन, आज हैं कई महिलाओं की प्रेरणा

कार्तिक को लेकर सैफ-करीना को नहीं थी कोई दिक्कत
गौरतलब है कि जब करण जौहर के टॉक शो ‘कॉफी विद करण’ में सारा अली के एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करने का सवाल किया गया, तो सैफ अली ने कहा था कि इसमें उन्हें कोई परेशानी नहीं है। हालांकि अन्य रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि सारा के कार्तिक आर्यन को डेट करने को लेकर उनकी मां अमृता सिंह काफी नाराज हो गई थीं। उन्होंने कहा था कि सारा को फिलहाल अपने दिल की सुनने की बजाय करियर पर ध्यान देना चाहिए। बताया गया कि दोनों के बीच इस मुद्दे पर काफी बहस भी हुई। सारा ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि सैफ और करीना को कार्तिक को लेकर कोई समस्या नहीं है। करीना ने कहा था कि वे कार्तिक से एक शो पर मिलीं थीं और उन्हें वह बहुत ही अच्छे इंसान लगे। हालांकि कार्तिक और सारा की डेटिंग का टाइम पीरियड बहुत कम रहा और ‘लव आज कल 2’ के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो