scriptजब इस एक्टर ने मारा महानायक अमिताभ को थप्पड़ | When actor ishtiaq slapped to Amitabh bachchan | Patrika News

जब इस एक्टर ने मारा महानायक अमिताभ को थप्पड़

Published: Dec 25, 2014 02:34:00 pm

शूट से पहले अमिताभ से नहीं की मुलाकात और बिना रिहर्सल के ही सीन ओके हो गया।

Amitabh bachchan

Amitabh bachchan

जयपुर। “सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के सामने नेगेटिव रोल और उसमें भी उन्हें थप्पड़ मारने का सीन। सीरियल “युद्ध” के इस सीन को अच्छे-से करने के लिए शूट से पहले अमिताभ से मुलाकात नहीं की और बिना रिहर्सल के ही सीन ओके हो गया। इसी सेट पर अमिताभ से मुलाकात हुई और उन्होंने मेरी एक्टिंग की तुलना बहुत बड़े एक्टर से कर दी, जो आज तक सबसे बड़ा कॉçम्प्लमेंट है।”

यह कहना है, थिएटर डायरेक्टर और बॉलीवुड एक्टर इश्तियाक आरिफ खान का। जयरंगम थिएटर फेस्टिवल में शिरकत करने आए इश्तियाक ने बताया कि “अमिताभ के साथ टीवी और फिल्म में दो बार स्क्रीन शेयर कर चुका हूं। “युद्ध” में अमिताभ के अपोजिट मेरा किरदार काफी नेगेटिव था।”

“…ओबामा” ने दिखाई राह
इश्तियाक ने बताया कि “भोपाल में थिएटर करने के बाद एनएसडी से ग्रेजुएशन की। इसके बाद शुरू हुआ संघष्ाü का दौर। स्ट्रगल के दौरान 10 लोगों के साथ रूम शेयर करना होता था, कभी-कभी तो रेंट देने के भी पैसे नहीं होते थे। कई-कई महीनों तक एक टाइम खाना भी खाया। एक्टिंग में कॉन्फिडेंस के दम पर फिल्मों और टीवी में चांस मिला और फिल्म “फंस गया रे ओबामा” ने जीने की राह दिखा दी।

“डॉली की डोली” में बना पत्रकार
आने वाली फिल्मों के बारे में पूछने पर इश्तियाक ने जानकारी दी कि “अभी मैंने “डॉली की डोली” और “होटल ब्यूटीफु ल” फिल्म की शूटिंग कम्प्लीट की है। “डॉली की डोली” में मैंने पत्रकार का रोल निभाया है, जिसके पास कोई खबर नहीं है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो