scriptजब अभिषेक, ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को नहीं मिली घर में एंट्री, घर के बाहर ही खड़े रहे | Patrika News
बॉलीवुड

जब अभिषेक, ऐश्वर्या और बेटी आराध्या को नहीं मिली घर में एंट्री, घर के बाहर ही खड़े रहे

4 Photos
6 years ago
1/4

बच्चन परिवार को लेकर अक्सर मीडिया में खबरें आती रहती हैं। जब अभिषेक के ससुर कृष्ण राय का निधन हुआ था तो उस समय अभिषेक के साथ कुछ ऐसा हुआ कि वे उसे शायद ही कभी भूल पाएंगे। दरअसल अभि‍षेक अपने ससुर कृष्ण राज राय का अस्थि विसर्जन करने पहुंचे थे। इस दौरान वे अपनी पत्नी ऐश्वर्या और बेटी आराध्या संग वहन स्थित उनके अपने घर गए लेकिन उन्हें एंट्री नहीं मिली।

2/4

दरअसल उस मकान के केयर टेकर कृष्ण कुमार पांडेय ने दरवाजा खोलने से मना कर दिया। इसके बाद वे बाहर से ही मुंबई निकल गए। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अमिताभ के पिता हरिवंश राय बच्चन 1939 में कटघर वाले मकान को छोड़कर क्लाइव रोड स्थित बंगले में किराए पर रहने आ गए। बच्चन परिवार इस बंगले में 1956 तक रहा।

3/4

एक बार जब अमिताभ अपनी कन्वेसिंग के लिए इलाहाबाद आए थे, तो उन्होंने इस मकान को अपना बताया था। इससे बंगले के मालिक शंकर तिवारी उनसे काफी नाराज हो गये थे और उन्होंने कहा था की इस बंगले का मालिक मैं हूं और कई वर्षों पहले बाबू जी और अमिताभ यहां 16 रुपए देकर किराए पर रहा करते थे। उसी समय से इस बंगले के मालिक ति‍वारी जी ने बच्चन परिवार के किसी भी सदस्य की इस बंगले में एंट्री पर रोक लगा दी थी।

4/4

हालांकि शंकर तिवारी इस दुनिया में नहीं रहे लेकिन आज भी उनका केयर टेकर कृष्ण कुमार पांडेय उनके बनाये इस नियम का पालन अच्छे से कर रहा है।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.