scriptwhen aishwarya rai refused to keep no makeup look in mani ratnam film | जब मेकअप की बात पर ऐश्वर्या राय और मणिरत्नम में हो गई थी तनातनी, रोकनी पड़ी थी फिल्म की शूटिंग | Patrika News

जब मेकअप की बात पर ऐश्वर्या राय और मणिरत्नम में हो गई थी तनातनी, रोकनी पड़ी थी फिल्म की शूटिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय के चर्चे देश से लेकर विदेश तक में सुनने को मिलते हैं। इन्हें ब्यूटी विथ ब्रेन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन कहा जा सकता है। एक्ट्रेस ने कई बेहतरीन फिल्में दीं। हालांकि लंबे समय से एक्ट्रेस बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन जल्दी ही वो मणिरत्नम फिल्म में नजर आने वाली हैं, लेकिन एक समय था जब एक्ट्रेस की मणिरत्नम से एक फिल्म की शूटिंग के दौरान तनातनी हो गई थी।

नई दिल्ली

Published: June 02, 2022 04:03:40 pm

ये किस्सा फिल्म 'रावण' की शूटिंग के दौरान का है। फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ एक्टर अभिषेक बच्चन लीड रोल में थे और इसका निर्देशन मणि रत्नम कर रहे थे। शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या ने निर्देशक का कहना नहीं माना था और इसे लेकर दोनों के बीच तनातनी हो गई थी, लेकिन ये बात इतनी बढ़ गई थी कि फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ गई थी।
when aishwarya rai refused to keep no makeup look in mani ratnam film
when aishwarya rai refused to keep no makeup look in mani ratnam film
फिल्म की शूटिंग चल रही थी, पहले पार्ट की शूटिंग पूरी हो चुकी थी और दूसरे के शुरू होनी थी। मणिरत्नम ने ऐश्वर्या राय से कहा दूसरे पार्ट के लिए आपको मेकअप करने की जरूरत नहीं है। बिना मेकअप के शॉट लिया जायेगा, लेकिन जब शॉट लेने की तैयारियां हो गई और ऐश्वर्या आईं तो मणिरत्नम उन्हें देखकर हैरान रह गए। दरअसल, ऐश्वर्या थोड़ा-सा मेकअप करके आई थीं। मणि ने एक्ट्रेस को फिर से समझाया कि उन्हें बिना मेकअप वाला चेहरा चाहिए। उसके जवाब में ऐश्वर्या ने कहा कि उन्होंने थोड़ा ही मेकअप किया है और इसमें कोई दिक्कत नहीं होनी चाहिए।
aishwarya raiमणिरत्नम बिना मेकअप के ही शॉट लेना चाहते थे और इसलिए उन्होंने ऐश्वर्या को चेहरा धोकर आने को कहा, लेकिन एक्ट्रेस ने उनकी बात नहीं मानी। ऐश्वर्या और मणि दोनों ही अपनी बात पर अड़ गए और ऐसे में फिल्म की शूटिंग रुकी रही। आखिर में निर्देशक मणिरत्नम को ऐश्वर्या के कम मेकअप के साथ ही फिल्म की शूटिंग करनी पड़ी थी।
इस फिल्म में ऐश्वर्या राय के साथ पति अभिषेक भी नजर आए थे। ऐश और मणिरत्नम की ये पहली फिल्म नहीं थी बल्कि इससे पहले भी वो कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएकानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाआतंकी सोच ऐसी कि बाइक का नम्बर भी 2611, मुम्बई हमले की तारीख से जुड़ा है नंबर, इसी बाइक से भागे थे दरिंदेनूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लिखने पर अमरावती में दुकान मालिक की हुई हत्या!Maharashtra Politics: उद्धव और शिंदे के बीच सुलह कराना चाहते हैं शिवसेना के सांसद, बीजेपी का बड़ा दावा-12 एमपी पाला बदलने के लिए तैयारदक्षिणी ईरान में आए 4 अलग-अलग भूकंप, 5 लोगों की मौत कई घायलUdaipur Kanhaiya Lal Murder: उदयपुर हत्याकांड के आरोपियों को NIA कोर्ट जयपुर में किया जाएगा पेशWeather Update: मानसून की दस्तक के साथ दिल्ली में 10 डिग्री लुढ़का पारा, जानिए अगले हफ्ते बारिश को लेकर IMD का अलर्ट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.