scriptजब आलिया भट्ट ने खोले अपने बेडरूम के राज | when alia bhatt reveals her bedroom secret | Patrika News

जब आलिया भट्ट ने खोले अपने बेडरूम के राज

locationनई दिल्लीPublished: Jan 15, 2022 12:53:10 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट ने अपनी जिंदगी से जुड़ी एक बेहद ही निजी बात को अपने फैन्स के साथ शेयर किया था। आलिया ने एक इंटरव्यू में अपने सेक्स लाइफ पर खुलकर बात की थी।

alia-bhatt
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपनी फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) को लेकर चर्चा में हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी अदाकारी के अलावा स्टाइलिश लुक की वजह से भी काफी चर्चा में रहती हैं। आलिया ने अपनी अदाओं का जादू हमेशा ही फैंस पर चलाया है। लोग उनके हर अंदाज के दीवाने रहते हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आए दिन अपनी रिलेशनशिप और अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियां बटोरती हैं। आलिया कभी भी कुछ भी कहने में शर्माती नहीं हैं। वह हर बात पर खुलकर चर्चा करती हैं।
जहां बॉलीवुड स्टार हो या आम इंसान वह अपनी सेक्स लाइफ को लेकर बात करना पसंद नही करते, लेकिन इस बात से हट कर बॉलीवुड की बबली गर्ल आलिया भट्ट ने अपनी नीजी ज़िन्दगी को लेकर कई राज़ लोगों के साथ शेयर किये हैं। जी हाँ, आलिया भट्ट ने न सिर्फ अपनी निजी ज़िन्दगी को लेकर छुपे हुए राज़ बताए, बल्कि उन्होंने अपने बेडरूम सीक्रेट्स को रिविल किए हैं।
आलिया ने एक बार इंटरव्यू में अपने बेडरूम सीक्रेट्स खोल दिए थे। यह इंटरव्यू उन्होंने एक फैशन मैगजीन को दिया था जिसके कवर पेज पर वह नजर आई थी। आलिया जब इस मैगजीन को इंटरव्यू दें रही थी तो उन्होंने काफी खुलकर अपनी बात रखी। आलिया से पूछा गया कि उनकी फेवरेट सेक्स पोजिशन कौन-सी है? तो आलिया ने कहा, “The classic missionary”। यही नहीं इसके बाद जब आलिया से पूछा गया कि क्या वो अपने ब्वॉयफ्रेंड का फोन चेक करती हैं तो आलिया ने कहा था, “मुझे मेरे ब्वॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पता है”। इसके अलावा आलिया ने इस इंटरव्यू में पुरुषों को लेकर भी अपनी राय दी थी। आलिया ने कहा कि पृथ्वी पर अगर एक 50 साल का पुरुष और एक 18 साल का टीनेजर लड़का बचता है तो वो 50 साल के पुरुष को ही चुनेंगी क्योंकि वो उस टीनेजर के साथ नहीं रह सकतीं।
यह भी पढ़ें

जब अर्पिता खान ने खुद की संगीत सेरेमनी में आयुष शर्मा को डांस न करने की दी थी वार्निंग

बता दें कि आलिया रणबीर कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं। ऐसी भी खबरें हैं कि आलिया जल्द ही रणबीर से शादी कर सकती हैं। हालांकि, इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। हालांकि ये कपल कई मौके पर एक साथ स्पॉट किया जाता है। खबरे है कि, दोनों इसी साल शादी करने वाले है।
वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगी। और वह इन दिनों रॉकी और रानी की लव स्टोरी की शूटिंग में बिजी हैं। इसके अलावा गंगूबाई काठियावाड़ी, डार्लिंग, आरआरआर, जी ले जरा में भी नजर आएंगी। आलिया ने 2012 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो