scriptकरीना को देर रात करते थे फोन, सैफ ने लगाई अर्जुन को डांट | When Arjun Kapoor called Kareena Kapoor in the Mindnight | Patrika News

करीना को देर रात करते थे फोन, सैफ ने लगाई अर्जुन को डांट

Published: Feb 27, 2016 01:23:00 pm

खबर के मुताबिक, फिल्म में एक फाइट सीन शूट खत्म करने के बाद अर्जुन ने अपनी को-स्टार करीना को बीती रात फोन किया

Ki and Ka

Ki and Ka

नई दिल्ली। चर्चित फिल्म की ऐंड का में अर्जुन कपूर और करीना कपूर की रोमेंटिक जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। लोग जहां इस फिल्म का बेसब्री से इंतिजार कर रहे हैं वहीं वेबसाइट Spotboye.com इस फिल्म से जुड़ी एक दिलचस्प खबर सामने लाई है। साइट की खबर के मुताबिक, फिल्म में एक फाइट सीन शूट खत्म करने के बाद अर्जुन ने अपनी को-स्टार करीना को बीती रात फोन किया।
खबर के मुताबिक आधी रात को फोन कर रहे अर्जुन का नाम करीना जब करीना के फोन पर फ्लैश हुआ तो सैफ का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। खबर है कि अर्जुन की देर रात इस कॉल करने की आदत से सैफ बुरी तरह से चिढ़ गए थे और उन्हें शांत करने की ठान ली।
रिपोर्ट की मानें तो सैफ ने उनसे फोन पर कहा कि किसी शादीशुदा महिला को फोन करने का यह सही वक्त नहीं है। उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि ये फोन काम संबंधी हो सकते हैं, लेकिन इसके लिए सुबह तक का तो इंतज़ार किया ही जा सकता है। सैफ ने अर्जुन से कहा कि उन्हें करीना की इज्ज़त करनी चाहिए, क्योंकि वह उनसे सीनियर हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो