scriptइमरान हाशमी ने किया खुलासा, शाहरुख का अपमान करने में आई थी शर्म, अब हो रहा है पछतावा | When Emraan Hashmi felt ashamed for insulting Shah Rukh Khan | Patrika News

इमरान हाशमी ने किया खुलासा, शाहरुख का अपमान करने में आई थी शर्म, अब हो रहा है पछतावा

locationमुंबईPublished: May 06, 2020 06:46:30 pm

जब इमरान हाशमी ने शाहरुख खान को कहा-‘डिब्बा और ढक्कन’, अब हो रहा है पछतावा….

shahrukh khan and emraan hashmi

shahrukh khan and emraan hashmi

अभिनेता इमरान हाशमी (emraan hashmi ) सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं हैं और इसलिए वे सुर्खियों से दूर रहते हैं। लेकिन इन दिनों वे अपने एक बयान को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, इमरान ने अभिनेता शाहरुख खान ( Sharh Rukh Khan ) को लेकर कुछ ऐसे शब्दों का प्रयोग किया था जिससे वे सुर्खियों में आ गए थे। उन्होंने ऑन कैमरा उनके खिलाफ डब्बा और ढक्कन जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया था, उस समय भी वे ऐसे शब्दों को बोलने में असहज हो गए थे। जिसके बाद अब उन्हें पछतावा भी हो रहा है। क्योंकि इमरान खान खुद शाहरुख खान के बड़े फैन हैं।

 

shahrukh khan and emraan hashmi

इमरान को हुआ अफसोस
बता दें कि इमरान हाशमी और शाहरुख खान ने वेब सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ में साथ काम किया था। इसके एक प्रमोशनल वीडियो की शूटिंग के दौरान इमरान हाशमी को ऐसा था कि उन्होंने सुपरस्टार शाहरुख खान की की इंसल्ट कर दी। इसके बाद इमरान को बहुत अफसोस हुआ था। दरअसल, इस वेब सीरीज के लिए प्रमोशनल वीडियो शूट किया गया था जिसमें इमरान हाशमी ने शाहरुख खान को डिब्बा और ढक्कन कहकर बुलाया था। क्योंकि ये शब्द स्क्रिप्ट में लिखे हुए थे। बाद में इंटरव्यू के दौरान इमरान बताया कि उन्हें शाहरुख को ऐसा कहकर बहुत बुरा लगा।

 

shahrukh khan and emraan hashmi

महानायक संग ‘चेहरे’ में
बात करें इमरान हाशमी के वर्कफ्रंट की तो वे जल्द ही आगामी फिल्म ‘चेहरे’ में महानायक अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो