scriptwhen fatima sana shaikh addressed the romance romours with aamir khan | जब 26 साल बड़े आमिर से अफेयर की खबरों पर फातिमा ने तोड़ी थी चुप्पी | Patrika News

जब 26 साल बड़े आमिर से अफेयर की खबरों पर फातिमा ने तोड़ी थी चुप्पी

बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर्स में से एक आमिर खान (Aamir Khan) ने अपनी पत्नी से तलाक क्या लिया लोग तो उनकी शादी करवाने के पीछे ही पड़े हुए हैं। आमिर खान और एक्ट्रेस फातिमा सना शेख साथ में जोड़ा जा रहा है यहां तक की शादी के कयास भी लगाए जा रहे हैं।

नई दिल्ली

Published: April 06, 2022 01:05:02 pm

फातिमा बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड और तेजी से उभरती हुई एक्ट्रेस हैं। उन्होंने फिल्म दंगल से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इससे पहले वह जानी मानी चाइल्ड आर्टिस्ट थीं और कमल हासन (Kamal Haasan) की 'चाची 420' (Chachi 420) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'वन टू का फोर' जैसी फिल्मों में काम कर चुकी थीं। फिल्म दंगल (Dangal) में फातिमा ने आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी का किरदार निभाया और अपनी एक्टिंग से सबको चकित कर दिया। 'दंगल' के बाद वह दूसरी बार 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' (Thugs Of Hindostan) में भी आमिर खान के साथ नजर आईं जिसकी वजह से उनकी पर्सनल लाइफ पर कई बातें कही जाने लगीं। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जाने लगा कि फातिमा और 56 साल के आमिर खान का अफेयर चल रहा है। पिछले साल आमिर खान ने जब अपनी दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से तलाक लिया तो भी फातिमा का नाम उछाला गया कि उनके वजह से ये रिश्ता टूटा है। और यहां तक कि उन्हें विवाहित भी घोषित कर दिया है! इस तर्क का समर्थन कुछ तस्वीरों द्वारा किया गया था जिसमें दिखाया गया था कि आमिर और फातिमा ने शादी की थी, और लोगों को यकीन हो गया था कि आमिर वास्तव में फिर से शादी कर चुके हैं! कई लोगों के लिए चौंकाने वाली बात यह थी कि उन्होंने यह मानने से इनकार कर दिया कि आमिर अपनी दूसरी शादी को तोड़ने के बाद इतनी जल्दी शादी कर सकते हैं। जबकि कुछ अनजान बने रहे, दूसरों का मानना था कि यह जोड़ा वास्तव में विवाहित था। लेकिन आमिर खान अपने तलाक के एक साल बाद भी आखिर क्यों नहीं कर पा रहे हैं शादी?
amir_fatima.jpg
aamir khanलेकिन हैरानी की बात यह है कि इंटरनेट पर वायरल हो रही शादी की तस्वीर की कहानी कुछ और ही थी। तस्वीरों की पड़ताल में पता लगा है कि असल वाली तस्वीर में आमिर के साथ किरण राव थीं जिनका चेहरा एडिट करके फातिमा का चेहरा लगाया गया है। आमिर खान और किरण राव के तलाक के बाद से कई बार ऐसी तस्वीरें वायरल हुई हैं जिनमें आमिर और फातिमा नजर आते हैं। हालांकि ये सभी तस्वीरें फेक हैं। बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) ने फातिमा के साथ फिल्म दंगल में काम किया था। फिल्म में फातिमा ने आमिर खान की बेटी का किरदार निभाया था।
आपको बता दें कि फातिमा ने इससे पहले ही आमिर खान के साथ अपने रिश्ते पर लग रहे कयासों पर चुप्पी तोड़ दी थी। उन्होंने साफ कर दिया था कि आमिर के साथ उनके सिर्फ प्रोफेशनल रिलेशन हैं। फातिमा ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'पहले मैं ऐसी खबरों से परेशान होती थी और बेहद बुरा लगता था क्योंकि मैंने पहले कभी ऐसी किसी परिस्थिति का सामना नहीं किया था। कुछ अनजान लोग, जिनसे मैं कभी नहीं मिली, वो मेरे बारे में ऐसी बातें लिख रहे थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

राजस्थान में इंटरनेट कर्फ्यू खत्म, 12 जिलों में नेट चालू, पांच जिलों में सुबह खत्म होगी नेटबंदीनूपुर शर्मा पर डबल बेंच की टिप्पणियों को वापस लिया जाए, सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस के समक्ष दाखिल की गई Letter PettitionENG vs IND Edgbaston Test Day 1 Live: ऋषभ पंत के शतक की बदौलत भारतीय टीम मजबूत स्थिति मेंMaharashtra Politics: महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने देवेंद्र फडणवीस के डिप्टी सीएम बनने की बताई असली वजह, कही यह बातजंगल में सर्चिंग कर रहे जवानों पर नक्सलियों ने की फायरिंगपंचायत चुनाव: दो पुलिस थानों ने की कार्रवाई, प्रत्याशी का चुनाव चिन्ह छाता तो उसने ट्राली भर छाता बंटवाने भेजे, पुलिस ने किए जब्तMonsoon/ शहर में साढ़े आठ इंच बारिश से सडक़ों पर सैलाब जैसा नजारा, जन जीवन प्रभावित2 जुलाई को छ.ग. बंद: उदयपुर की घटना का असर छत्तीसगढ़ में, कई दलों ने खोला मोर्चा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.