scriptजब लड़कियों ने फाड़ दिए थे Rajesh Khanna के कपड़े, इसलिए हो गई थीं बेकाबू | when girls tore rajesh khanna clothes | Patrika News

जब लड़कियों ने फाड़ दिए थे Rajesh Khanna के कपड़े, इसलिए हो गई थीं बेकाबू

Published: Apr 22, 2022 12:48:24 pm

Submitted by:

Manisha Verma

सिनेमा के लीजेंड औऱ सबसे पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना एक्टर होने के साथ-साथ फिल्म निर्माता और राजनीतिज्ञ भी थे। इस स्टोरी में हम राजेश खन्ना से जुड़ी कुछ खास बातों को जानेगे…

when girls tore rajesh khanna clothes

when girls tore rajesh khanna clothes

राजेश खन्ना ने अपने करियर में साल 1969 से 1971 के बीच लगातार 15 सुपरहिट फिल्मों में काम किया हैं। इसके साथ ही वो 1970 और 1980 के दशक में हिंदी सिनेमा में सबसे अधिक फीस पाने अभिनेता थे। राजेश खन्ना को चार BFJA Awards और पांच Filmfare Awards मिले थे। इसके अलावा मरणोपरांत उन्हें भारत के तीसरे सर्वोच्च नागरिक सम्मान पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था।
राजेश खन्ना को लेकर ना जाने कितनी ही कहानियां और किस्से कहे जा चुके हैं। आज भी राजेश खन्ना को चाहने वाले लाखों की तदाद में हैँ। फैंस उनसे जुड़ी हर एक किस्से काहानी को जानना चाहते हैं। बता दे कि राजेश खन्ना का असली नाम जतिन खन्ना था, लेकिन उन्होंने अपने अंकल के कहने पर अपना नाम राजेश कर लिया था।
rajesh.jpg
बता दे कि उस दौर में राजेश खन्ना को लोग इतने दिवाने थे कि माता- पिता अपने बेटे का नाम राजेश ही रखते थे। लड़कियों की बात करें तो लाखों लड़किया राजेश खन्ना की फैंन थी। बता दे कि उनकी दीवानगी का किस्सा इतना ही नहीं हैं। एक दफा तो ऐसा भी हुआ था कि जब लड़किया राजेश खन्ना को छूना चाहती थी और इसके चक्कर में लड़कियों ने राजेश खन्ना के कपड़े तक फाड़ दिए थे।
यह भी पढ़ें

कादर खान के बेटे सरफराज खान को अभिनय में नहीं मिली सफलता, ये काम कर पिता का नाम किया रोशन

राजेश खन्ना एक बार शूटिंग के लिए सेट पर जा गए थे।वहां उन्हें देखने कालेज की कुछ लड़किया सेट पर आई थी।फिर क्या था वह राजेश खन्ना को देखकर इतना ज्यादा खुश हो गई की। उन्होने राजेश खन्ना को चारों और से घेर लिया। और इसी दौरान राजेश खन्ना के कपड़े भी फट गए। बता दे कि उस दौरान जिस शुक्रवार को राजेश खन्ना की फिल्म सिनेमाघर में दिखाई जाती थी। उस दिन स्कूल से लड़किया गायब हो जाती थी। वह सब सिनेमाघर पहुंच जाती थी राजेश खन्ना की एक झलक देखने के लिए।

ट्रेंडिंग वीडियो