scriptअपनी न्यूड फोटो देखकर घबरा गई थीं काजल अग्रवाल, कहा- ‘मैंने कभी नहीं कराया ऐसा शूट, मैग्जीन ने तस्वीर को किया फोटोशॉप’ | when kajal aggarwal topless photo printed on magazine cover actress accused them of morphing image | Patrika News

अपनी न्यूड फोटो देखकर घबरा गई थीं काजल अग्रवाल, कहा- ‘मैंने कभी नहीं कराया ऐसा शूट, मैग्जीन ने तस्वीर को किया फोटोशॉप’

Published: Aug 29, 2022 02:14:59 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

साथउ की फिल्मों से लेकर बॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकी काजल अग्रवाल का हर कोई दीवाना है। काजल अग्रवाल हमेशा अपनी ब्यूटी को लेकर चर्चा में रहती हैं। काजल अग्रवाल ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अच्छी खासी पहचान बनाई है। इनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है, लेकिन बीच में एक्ट्रेस की टॉपलेस फोटो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। अब इसपर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है।

when kajal aggarwal topless photo printed on magazine cover actress accused them of morphing image

when kajal aggarwal topless photo printed on magazine cover actress accused them of morphing image

आपको याद हो तो साल 2011 में एक्ट्रेस का नेक्ड फोटोशूट वायरल हुआ था। ये फोटो ह इंडिया की मेन्स ग्लॉसी मैग्जीन FHM के कवर पेज पर प्रकाशित हुई थी। इस फोटो ने मीडिया जगत में खूब हाहाकार मचाया था। इस फोटो में वो पूरी तरह से न्यूड थीं उनके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। उन्होंने अपने शरीर को हाथों से ढ़क रखा था। जहां उन्हें इस रूप में देखने के बाद हर कई हैरान था तो वहीं एक्ट्रेस खुद सदमे में थीं।
एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने मैगजीन पर कई आरोप लगाए थे। काजल अग्रवाल ने बताया था कि उस मैग्जीन की कवर फोटो नकली थी। क्योंकि उन्होंने कभी भी ऐसा फोटोशूट करवाया ही नहीं। काजल का कहना था कि उन्होंने शूट के दौरान जो कपड़े पहनकर फोटो क्लिक करवाई थी, उसे फोटोशॉप के जरिए हटा दिए गए थे।

उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैंने वो फोटोशूट उस तरीके से नहीं करवाया था। मैग्जीन की पब्लिसिटी के लिए मेरी फोटो से छेड़छाड़ की गई थी। वो मेरी मॉर्फ इमेज थी।’
kajal aggarwal
बात यहीं नही थमी इसके बाद मैग्जीन के एडिटर कबीर शर्मा का बयान भी आया था। उन्होंने इसे साफ झूठ बताया था। उन्होंने कहा था कि ये आरोप हैरान करने वाले हैं और बेबुनियाद हैं। FHM ने अपने इतिहास में भी कभी किसी सेलिब्रिटी की फोटो को मॉर्फ किया है। हमारे पास काजल की तरफ से काजल की तरफ से साइन किए गए फॉर्म है। इसमें उन्होंने SMS और मेल के जरिए जो बातें की थीं और शूट के लिए कंफर्म किया था, वह सब मेंशन था। यह चौंकाने वाली बात है कि उन्होंने अपनी मर्जी से एक शूट करवाया और बाद में उससे इनकार कर दिया।
आपको बता दें काजल अग्रवाल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत फिल्म क्यों हो गया ना से की थी। इसके बाद उन्होंने तेलुगू और तमिल इंडस्ट्री की तरफ रुख किया और कई हिट फिल्में दीं। हालांकि साल 2011 में काजल ने अजय देवगन की फिल्म सिंघम से वापसी की। इस फिल्म में लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया। इसके अलावा वो स्पेशल 26, दो लफ्जों की कहानी में भी नजर आई थीं। अक्टूबर 2020 में काजल अग्रवाल ने बिजनेस मैन गौतम किचलू से शादी की थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो