scriptबचपन में यश जौहर के बेटे होने की बात को छुपाते थे करण जौहर, खुद को बताते थे बिजनेस मैन का बेटा | when karan johar used to hide the identity of being yash johars son | Patrika News

बचपन में यश जौहर के बेटे होने की बात को छुपाते थे करण जौहर, खुद को बताते थे बिजनेस मैन का बेटा

Published: May 25, 2022 12:37:57 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड में शानदार फिल्मों के लिए करण जौहर को जाता है। करण जौहर ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दीं। इतना ही नहीं इन्होंने फिल्मी जगत को कई बेहतरीन कलाकार भी दिए। बतौर निर्देशक इनकी पहली ही फिल्म कुछ कुछ होता है ने कमाल कर दिया था। ये बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्मों में से एक है।

when karan johar used to hide the identity of being yash johars son

when karan johar used to hide the identity of being yash johars son

आज करण जौहर अपना 50वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण यश जौहर और हीरू जौहर के बेटे हैं। अपने पिता के निधन के बाद करण ने ही धर्मा प्रोडक्शन को संभाला और आज इतने बड़े मुकाम पर ला दिया है। करण के पिता भी फिल्मी जगत में जानी मानी हस्ती थे। उन्होंने भी सिनेमा में खूब नाम कमाया, लेकिन क्या आपको पता है कि एक समय था जब करण ये छिपाया करते थे कि यश जौहर उनके पिता हैं। जी हां इसका खुसाला खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान किया था।

यह भी पढ़े- एक या दो नहीं पूरी 144 फिल्मों में इस एक्टर ने निभाया पुलिस वाले का किरदार, बनाया वर्ल्ड रिकॉर्ड
करन जौहर ने कपिल शर्मा शो के दौरान बताया था कि वो पहले साउथ बॉम्बे में रहते थे जहां फिल्म और फिल्मों से जुड़े लोगों को ज्यादा ठीक नहीं समझा जाता था और ये हिस्सा बाकी बॉम्बे से काफी अलग था। उस वक्त वो आठवीं या नौंवी क्लास में थे। तब अगर कोई कहता कि क्या तुम यश जौहर के बेटे हो तो उस वक्त करन इस बात से साफ इंकार कर देते थे वो खुद को बिजनेसमैन का बेटा बताते थे और फिल्मों से दूर ही रहना पसंद करते थे।
when <a  href=
Karan Johar used to hide the identity of being yash johars son” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2022/05/25/kkkkkkkkkkkkkkkkkk_7552878-m.jpg”> जब वो कॉलेज पहुंचे तो उनकी सोच में बदलाव आया। उन दिनों पिता की फिल्म अग्निपथ रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म फलॉप थी, लेकिन इस फिल्म का किरदार दीनानाथ चौहान हिट हुआ था। इसलिए फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी। जब कॉलेज में किरदार की तारीफ होने लगी तब करन जौहर के नजरिए में बड़ा बदलाव आया और वो शान से खुद को यश जौहर का बेटा बताने लगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो