scriptकरीना ने उड़ाया था प्रियंका के अंग्रेजी एक्सेंट का मजाक, देशी गर्ल ने दिया था ऐसा करारा जवाब | when kareena kapoor trolled priyanka chopra for her accent | Patrika News

करीना ने उड़ाया था प्रियंका के अंग्रेजी एक्सेंट का मजाक, देशी गर्ल ने दिया था ऐसा करारा जवाब

locationमुंबईPublished: May 16, 2020 05:12:23 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

करीना ने देशी गर्ल की अंग्रेजी पर तंज कसते हुए कहा कि मैं जानना चाहूंगी की उन्होंने अमेरिकन एक्सेंट कहां से सीखा।

 kareena kapoor priyanka chopra

kareena kapoor priyanka chopra

फिल्म इंडस्ट्री में दो दोस्त कब दुश्मन बन जाए और दो दुश्मन कब दोस्त बन जाए यह कहना मुश्किल है। अकसर देखा जाता है इंडस्ट्री में रिश्ते बनते बिगड़ते रहते है। करीना कपूर खान और प्रियंका चोपड़ा जोनस अब भले ही अच्‍छे दोस्‍त है लेकिन एक वक्‍त ऐसा था जब दोनों ऐक्‍ट्रेसेस के बीच कोल्‍ड वॉर था। इन ऐक्‍ट्रेसेस ने दो फिल्‍मों में ‘ऐतराज’ और ‘डॉन’ में साथ काम किया मगर जब दोनों करण जौहर के चैट शो पर पहुंचीं तो पता चला कि उनके बीच सबकुछ ठीक नहीं है।

 <a  href=
Kareena Kapoor priyanka chopra” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2020/05/16/kareena_kapoor13_6105681-m.jpg”>
लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के कुछ पुराने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो करीना और प्रियंका का सामने आया है। दोनों का यह वीडियो करण जौहर के टॉक शो Koffee with Karan का है। जिसमें जब करण जौहर करीना से पूछते है कि अगर उन्हें प्रियंका से एक सवाल करना हो तो वह क्या होगा। करीना ने देशी गर्ल की अंग्रेजी पर तंज कसते हुए कहा कि मैं जानना चाहूंगी की उन्होंने अमेरिकन एक्सेंट कहां से सीखा।
कुछ दिनों बाद प्रियंका भी करण के शो पर पहुंची। इस कॉन्ट्रोवर्सी पर करण ने प्रियंका का रिएक्शन जानना चाहा। जिस पर प्रियंका ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘मैंने यह एक्सेंट वहीं से सीखा है, जहां से उनके बॉयफ्रेंड ने सीखा।’ वीडियो में प्रियंका सैफ अली खान की बात कर रही थीं। प्रियंका और करीना ‘डॉन’ और ‘ऐतराज’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आ चुकी हैं। लेकिन, उस वक्त दोनों के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।
View this post on Instagram

Harper’s BAZAAR Singapore, March 2020

A post shared by Priyanka Chopra Jonas (@priyankachopra) on

हालांकि, अब प्रियंका और करीना के बीच अच्छी दोस्ती है। दोनों कॉफी विद करण के 6वें सीजन में साथ भी दिखाई दी थीं, जहां ना सिर्फ दोनों एक्ट्रेसेज ने एक दूसरे की तारीफ की, बल्कि करीना कपूर ने प्रियंका को दुनिया की सबसे लोकप्रिय हस्तियों में से एक बताया।
 kareena kapoor priyanka chopra
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो