scriptसैफ से शादी करने पर करीना को मिली थी चेतावनी- ‘बर्बाद हो जाएगा तुम्हारा करियर’ | when kareena kapoor was warned before marrying saif ali khan | Patrika News

सैफ से शादी करने पर करीना को मिली थी चेतावनी- ‘बर्बाद हो जाएगा तुम्हारा करियर’

locationनई दिल्लीPublished: May 27, 2022 01:28:51 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी बॉलीवुड की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों ने लंबे वक्त तक डेटिंग के बाद साल 2012 में शादी की थी। सैफ अली खान की लाइफ भी किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है। एक्टर की शादी साल 1991 में अमृता सिंह से हुई थी। शादी के समय अमृता जहां इंडस्ट्री की चोटी पर थीं वहीं करीना ने फिल्मों में डेब्यू भी नहीं किया था।

when kareena kapoor was warned before marrying saif ali khan

when kareena kapoor was warned before marrying saif ali khan

सैफ और करीना के अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों के बीच साल 2008 में नजदीकियां बढ़ीं थीं। कुछ साल एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2012 में इन्होंने शादी कर ली थी। शादी के बाद से ही दोनों साथ में जीवन का लुत्फ उठा रहे हैं, लेकिन शादी करने को लेकर करीना को कई लोगों ने रोका था।
इस बात का खुलासा करीना कपूर ने पिछले साल करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में किया था। करण जौहर के सवाल पर करीना कहती हैं कि मुझे खुशी है कि अब लोग अपने प्यार को लेकर अधिक बात करने लगे हैं। क्योंकि जब मैं सैफ से शादी करना चाहती थी तो हर कोई ऐसे व्यवहार करता था कि उनके दो बच्चे हैं, वह तलाकशुदा हैं। कई लोगों ने तो सवाल तक किया कि क्या आपको पक्का है कि आप सैफ से शादी करना चाहती हैं? बहुत ने कहा उनसे शादी करके तुम्हारा करियर तबाह हो जाएगा। इन सब बातों को सुनकर मैं सोचती थी कि प्यार करना इतना बड़ा अपराध है? शादी करना इतना बड़ा अपराध है? चलो इसे करते हैं और देखते हैं कि आगे क्या होता है।

करीना के इस जवाब को सुनकर करण जौहर भी उनके डिशिजन को लेकर तारीफ करते हैं।


इस फिल्म के दौरान बढ़ी थीं नजदीकियां-
बता दें कि सैफ अली खान और करीना कपूर की फिल्म ‘टशन’ के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं। वहीं करीना कपूर से पहले सैफ अली खान ने एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। अमृता सैफ से उम्र में 12 साल बड़ी थीं लेकिन इसके बावजूद दोनों ने शादी का फैसला किया। दोनों की शादी 13 साल तक चली लेकिन 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया। जिसके बाद सैफ ने साल 2012 में करीना कपूर से शादी की।

यह भी पढ़े- जितना एक फिल्म के लिए नहीं पाते हैं एक्टर उतना एक आइटम नंबर से वसूलती हैं मलाइका, नेटवर्थ जान चौंकिएगा नहीं
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो