scriptदिल्ली में पार्टी कर रहे थे बादशाह, तभी पहुंच गई पुलिस, लोग बोले- अब कर ले हैंडल | When police arrived at Badshah show in delhi | Patrika News

दिल्ली में पार्टी कर रहे थे बादशाह, तभी पहुंच गई पुलिस, लोग बोले- अब कर ले हैंडल

Published: Jan 09, 2021 08:43:04 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

दिल्ली में पार्टी करते वक्त पहुंची पुलिस
बादशाह का लोगों ने इस तरह उड़ाया मजाक

badshah.jpg

Badshah

नई दिल्ली: बॉलीवुड के रैपर बादशाह अपने गानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। बादशाह ने एक से बढ़कर एक गानों में रैप किया है। ऐसे ही सोनम कपूर की फिल्म खूबसूरत में उनका एक गाना है। जिसमें रैप करते हुए वह कहते हैं कि आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल। उनकी ये लाइन काफी पॉपुलर हुई थी। लेकिन जब रियल लाइफ में पुलिस आई तो बादशाह हैंडल नहीं कर पाए।
शान ने हिमेश रेशमिया पर साधा निशाना? बोले- शो में काम दिलाने की बातें करने वाले फोन तक नहीं उठाते

दरअसल, हाल ही में बादशाह और सिंगर सुखवीर सिंह कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने एक मजेदार किस्सा सुनाया। बादशाह ने बताया कि वह दिल्ली के रोहिणी में शो कर रहे थे। इस दौरान जब वे फिल्म ‘खूबसूरत’ का सॉन्ग ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’ गा रहे थे और जैसे ही इसमें लाइन ‘आंटी पुलिस बुला लेगी तो यार तेरा कर लेगा हैंडल’ आई तो सच में वहां पुलिस पहुंच गई। इसके बाद बादशाह ने बताया कि ऑडियंस में से आवाज आई कि ‘अब कर ले हैंडल’। उनके इस किस्से को सुन वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।
फैन ने Deepika Padukone से पूछा- किससे हैं सबसे ज्यादा करीब? एक्ट्रेस ने मां-बाप को छोड़ लिया इन दो शख्स का नाम

https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
शो में कपिल बादशाह से काफी अजीबो-गरीब सवाल भी पूछते हैं। वे पूछते हैं कि आपका नाम तो बादशाह है लेकिन जब ये लॉकडाउन चल रहा था, बादशाह तब भी बादशाह था या फिर रामू काका बन गया था। इसके अलावा शो में बादशाह ने बताया कि वह म्यूजिक कंपोजर इलैया राजा के बेटे युवान शंकर राजा के साथ नया सॉन्ग ‘टॉप टक्कर’ में काम कर रहे हैं। इस सॉन्ग में साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना नजर आएंगी।
https://twitter.com/hashtag/TheKapilSharmaShow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

ट्रेंडिंग वीडियो