scriptएक समय था जब आर माधवन को धनुष से होने लगी थी जलन, एक्टर ने खुद बताई थी वजह | when r madhavan reveals that he feels jealousy for dhanush | Patrika News

एक समय था जब आर माधवन को धनुष से होने लगी थी जलन, एक्टर ने खुद बताई थी वजह

Published: Jun 01, 2022 05:03:46 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

चॉकलेटी बॉय आर माधवन को आज कौन नहीं जानता है। रहना है तेरे दिल में भले ही इनका कैरेक्टर निगेटिव रहा हो, लेकिन इसका रिसपॉन्स इन्हें पॉजिटिव मिला। इस फिल्म से इन्हें काफी लोकप्रियता मिली, लेकिन एक समय था जब आर माधवन धनुष से जलने लगे थे। इसके बारे में खुद एक्टर ने खुलासा किया था।

when r madhavan reveals that he feels jealousy for dhanush

when r madhavan reveals that he feels jealousy for dhanush

बात 2015 की है। उन दिनों फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्नस’ रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के बाद Indiaglitz को दिए एक इंटरव्यू में माधवन ने इस बात का खुलासा किया था कि उन्हें धनुष से जलन होती है। एक्टर ने इसके पीछे की वजह भी बताई थी।
इंटरव्यू के दौरान आर माधवन ने आनंद एल राय के बारे में बात करते हुए कहा कि वो अपने कलाकारों को बहुते अच्छे से जानते हैं। एक डायरेक्टर के तौर पर उन्होंने मुझे बहुत ऐसा कुछ सिखाया है, जिसे जानने के बाद मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं।
एक्टर ने इस बात का भी ज़िक्र किया कि जब धनुष अपनी अगली फिल्म आनंद के साथ कर रहे थे तब मैं धनुष के लिए जेलसी फील कर रहा था, क्योंकि मैं आनंद को मिस करने वाला था और सिर्फ धनुष ही नहीं अगर उनकी जगह कोई और एक्टर भी होता तो उससे भी मुझे जलन होती। आगे माधवन ने ये भी कहा था कि आनंद और धनुष की जोड़ी बेहद ही शानदार है।
when r madhavan reveals that he feels jealousy for dhanush
आपको बता दें कि 2015 में फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्नस’ रिलीज हुई थी। ये फिल्म आनंद एल राय के निर्देशन में बनी थी। इस फिल्म में इस फिल्म में कंगना रनौत के साथ आर माधवन लीड रोल में थे। फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब प्यार मिला था। फिल्म मे बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा प्रदर्शन किया था। इसके साथ ही आर माधवन का आज यानी कि 1 जून 2022 को जन्मदिन है। एक्टर आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। हालांकि सिंगर केके के निधन से सभी काफी दुखी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो