जब राधिका आप्टे को एक फेमस तमिल एक्टर ने गलत तरीके से छुआ तो..
Mahendra Yadav
Publish: Sep, 06 2018 03:27:44 (IST)
जब राधिका आप्टे को एक फेमस तमिल एक्टर ने गलत तरीके से छुआ तो..

राधिका काफी बोल्ड अभिनेत्री हैं। वह सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को भी मुंह तोड़ जवाब दे देती हैं।

 

बॉलीवुड और टॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री राधिका आप्टे अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं। राधिका का जन्म 7 सितम्बर, 1985 को पुणे में हुआ था। राधिका ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से ही की थी। राधिका काफी बोल्ड अभिनेत्री हैं। वह सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स को भी मुंह तोड़ जवाब दे देती हैं।

तमिल स्टार को मारा था थप्पड़:
राधिका आप्टे ने एक तमिल स्टार को थप्पड़ जड़ दिया था। दरअसल उस तमिल एक्टर ने राधिका के साथ बदतमीजी की थी। इस बात का खुलासा राधिका ने एक चैट शो पर किया था। दरअसल राधिका आप्टे ने नेहा धूपिया के चैट शो के दौरान इस राज से पर्दा उठाया था। राधिका ने 'बीएफएफ विद वोग' शो के दौरान बताया था कि वे तमिल के एक जाने-माने स्टार को जोरदार थप्पड़ रसीद कर चुकी हैं।

 

जब राधिका आप्टे को एक फेमस तमिल एक्टर ने गलत तरीके से छुआ तो..

गलत तरीके से छू रहा था राधिका को:
राधिका ने चैट शो पर बताया था कि वह एक तमिल फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। सेट पर उनका पहला दिन था। तभी सेट पर तमिल का एक फेमस एक्टर आया। उस एक्टर ने राधिका के पैरों को अजीब तरीके से टच करना शुरू कर दिया। राधिका ने बताया कि वह पहले कभी उस एक्टर से मिली नहीं थीं। जब उस एक्टर ने अभिनेत्री के पैरों को टच किया तो एक्ट्रेस को बड़ा अजीब लगा। ऐसे में एक्टर द्वारा ऐसी हरकत करने के बाद राधिका ने उसे एक थप्पड़ मार दिया।

 

जब राधिका आप्टे को एक फेमस तमिल एक्टर ने गलत तरीके से छुआ तो..

साउथ की फिल्मों से की शुरुआत:
आपको बता दे राधिका ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से ही की थी। उन्होंने वर्ष 2012 में प्रकाश राज की फिल्म 'धोनी' से अपने अभिनय कॅरियर की शुरुआत की थी। राधिका साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म 'कबाली' में उनकी पत्नी की भूमिका भी निभा चुकी हैं। पिछले दिनों राधिका अभिनेता अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड फिल्म 'पैडमैन' में नजर आई थी। फिल्म 'पैडमैन' को लेकर उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी थीं।