scriptwhen Rajesh Khanna gave liquor to his beloved | जब राजेश खन्ना ने अपनी लाडली को पिलाई थी शराब, और दी थी चार बॉयफ्रेंड रखने की सलाह | Patrika News

जब राजेश खन्ना ने अपनी लाडली को पिलाई थी शराब, और दी थी चार बॉयफ्रेंड रखने की सलाह

राजेश खन्ना ने अपनी बेटी ट्विंकल खन्ना की परवरिश बड़े ही खास अंदाज में की थी। उन्होंने खुद अपनी बड़ी बेटी को पहली बार शराब पिलाई थी।

नई दिल्ली

Published: December 07, 2021 09:04:21 pm

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजेश खन्ना इस नाम को देश विदेश में शायद ही कोई ऐसा व्यक्ति होगा जो नहीं जानता होगा। वैसे तो एक दौर था जब हर कोई इनका दीवाना था पर लड़कियों के बीच राजेश खन्ना का जादू सिर चढ़ के बोलता था। आपको बता दें 29 दिसंबर 1942 को राजेश खन्ना का जन्म अमृतसर में हुआ था। राजेश खन्ना का असली नाम जतिन खन्ना था। उन्हे बचपन से ही फिल्मों में जाने का बहुत शौक था आखिर उन्होंने प्रयास किया और फिल्म जगत में नाम भी कमाया। पहली बार साल 1966 में राजेश खन्ना ने 24 साल की उम्र में हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे। इस साल उनकी फिल्म ‘आखिरी खत’ आई। जिसे चेतन आंनद ने बनाया था। लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी फिल्म ‘आराधना’ से मिली। राजेश खन्ना की बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना उनकी लाडली थीं और अभिनेता ने उन्हें भी बेहद खास तरीके से पाला। राजेश खन्ना अपनी बेटी को रिश्तों पर सलाह देते थे। इतना ही नहीं ट्विंकल खन्ना ने भी पहली बार अपने पिता राजेश खन्ना के हाथों शराब पी थी।
twinkle.jpg
twinkle-khanna.jpgसुपरस्टार राजेश खन्ना का कुल डैड अवतार

हर एक इंसान की जिंदगी में कुछ अनोखा किस्सा तो रहता ही है ऐसे में बॉलीवुड में तो किस्सों का समुंदर है। हर एक्टर्स या एक्ट्रेस के जीवन से जुड़े बहुत से दिलचस्प किस्से आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते ही रहते हैं। ऐसे में राजेश खन्ना और उनकी बेटी का एक दिलचस्प किस्सा सामने आया । दरअसल राजेश खन्ना ने अपनी बड़ी बेटी ट्विंकल खन्ना को शराब पिलाई और उन्हे एक साथ 4 बॉयफ्रेंड रखने की सलाह भी दी जिसके बारे में खुद एक्ट्रेस ने बताया है ।
यह भी पढ़ें

जब कैटवॉक करते हुए रैंप पर गिर पड़ी ये एक्ट्रेस


दरहसल उन्होंने साल 2019 के दौरान फादर्स डे पर अपने पिता राजेश खन्ना के लिए एक लेख लिखा था। इस दौरान उन्होंने इस किस्से का भी जिक्र किया था। उन्होंने कहा था कि, उनके पिता बहुत ही कूल डैड थे। राजेश खन्ना अपनी बेटी ट्विंकल को डेटिंग के लिए भी सलाह देते थे। ट्विंकल ने लिखा था कि, पिता राजेश ने उनसे पूछा कि क्या तुम्हारा कोई बॉयफ्रेंड नहीं है? फिर आगे सलाह देते हुए यह भी कहा कि हमेशा एक समय में चार बॉयफ्रेंड रखो, इस तरह आपका दिल कभी नहीं टूटेगा।
ट्विंकल ने लेख में इस बात का ख़ुलासा भी किया था कि, पिता राजेश खन्ना ने उन्हें पहली बार शराब भी पिलाई थी। एक्ट्रेस ने आगे लिखा था कि, ‘उन्होंने मेरे साथ हमेशा समान व्यवहार किया और यहां तक कि वह पहले इंसान थे, जिन्होंने मुझे शराब का पहला घूंट पिलाया और स्कॉर्च से भरी गिलास मेरे हाथों में थमाई थी।
राजेश खन्ना की सुपर हिट फिल्में

राजेश खन्ना ने ‘कटी पतंग’, ‘अमर प्रेम’, ‘अनुराग’, ‘अजनबी’, ‘अनुरोध’ और ‘आवाज’ जैसी कई हिट फ़िल्में दी और वे फिर स्टार से सुपरस्टार बन गए। राजेश खन्ना के नाम एक साथ 15 हिट फ़िल्में देने का अटूट रिकॉर्ड भी दर्ज हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Azadi Ka Amrit Mahotsav में बोले पीएम मोदी- ये ज्ञान, शोध और इनोवेशन का वक्तपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलNEET UG PG Counselling 2021: सुप्रीम कोर्ट ने कहा- नीट में OBC आरक्षण देने का फैसला सही, सामाजिक न्‍याय के लिए आरक्षण जरूरीटोंगा ज्वालामुखी विस्फोट का भारत पर भी पड़ सकता है प्रभाव! जानिए सबसे पहले कहां दिखा असरCorona cases in India: कोरोना ने तोड़ा 8 महीने का रिकॉर्ड; 24 घंटे में 3 लाख से ज्यादा कोरोना के नए केस, मौत का आंकड़ा 450 के पारराजस्थान में कोरोना को लेकर नई गाइडलाइन जारी,विवाह समारोह में 100 लोगों के शामिल होने की अनुमतिश्रीलंकाई नौसेना जहाज की भारतीय मछुआरों के नौका से टक्कर, सात मछुआरे बाल बाल बचेटीआई-लेडी कॉन्स्टेबल की लव स्टोरी से विभाग में हड़कंप, दो बच्चों का पिता है टीआई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.