scriptजब पहली बार रणवीर ने दीपिका को कैमरे के सामने लगाया था गले, भड़क गई थीं एक्ट्रेस, बोली थी ये बात | when ranveer singh hugged deepika padukone for the first time | Patrika News

जब पहली बार रणवीर ने दीपिका को कैमरे के सामने लगाया था गले, भड़क गई थीं एक्ट्रेस, बोली थी ये बात

locationनई दिल्लीPublished: May 30, 2022 12:24:44 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बी-टाउन के लविंग कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं। दोनों ने छह साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2018 में शादी कर ली था। दोनों को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘रामलीला’ में प्यार हुआ था।

when ranveer singh hugged deepika padukone for the first time

when ranveer singh hugged deepika padukone for the first time

हाल ही में रणवीर सिंह, डायरेक्टर रोहित शेट्टी की आने वाली वेब सीरीज ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ के एक प्रमोशनल इवेंट में नजर आए। इस दौरान उन्होंने अपने और दीपिका के रिश्ते पर खुलकर बात की। रणवीर ने बताया कि जब उन्होंने कैमरे के सामने पहली बार दीपिका को गले लगाया था तो उनका रिएक्शन क्या था।
रणवीर सिंह ने इवेंट के दौरान बताया कि जब पहली बार कैमरे के सामने उन्होंने दीपिका को गले लगा लगाया था तो वह काफी गुस्से में थीं। दीपिका ने मुझसे पूछा था,‘तुम कैमरे के सामने इस तरह मुझे हग करोगे?’ दीपिका उस वक्त काफी भड़क गई थीं।
deeppppp.jpg
एक्टर ने आगे कहा कि, मुझे दीपिका के साथ 10 साल पूरे हो गए हैं। 2012 में हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था लेकिन हमारे रिश्ते की ये खासियत है कि मुझे आज भी अमेज करती है, सरप्राइज करती है। उन्होंने कहा कि ‘शादी को 4 साल पूरे हो गए हैं, लेकिन रिश्ता आज भी नया लगता है। कभी मीठा तो कभी स्पाइसी।’

उन्होंने ये भी बताया कि दीपिका का कौन सा किरदार उनका फेवरेट था। रणवीर ने कहा, “दीपिका ने अपने अबतक के करियर में इतने अच्छे-अच्छे रोल्स किए हैं, लेकिन मैं उससे हमेशा ये कहता हूं कि तुम्हारी सारी फिल्में एक तरफ, लेकिन चेन्नई एक्सप्रेस में तुम्हारा मीनाअम्मा वाला किरदार एक तरफ। दीपिका का वो किरदार मेमोरेबल है। ये मैं कई बार कह चुका हूँ और फिर कह रहा हूं कि मेरे लिए दीपिका का बेस्ट परफॉरमेंस मीनाअम्मा का है।”

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म ‘सर्कस’ और फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आने वाले हैं। वहीं दीपिका पादुकोण की बात करें तो वह जल्द ही शाहरुख खान के ऑपोजिट फिल्म ‘पठान’ में नजर आएंगी।

ट्रेंडिंग वीडियो