scriptब्रेकअप के बाद जब पार्टी में मिली थीं रेखा तो अमिताभ ने किया था ये काम | When Rekha met after the breakup Amitabh bachchan did this | Patrika News

ब्रेकअप के बाद जब पार्टी में मिली थीं रेखा तो अमिताभ ने किया था ये काम

Published: May 11, 2022 02:39:55 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रेखा और अमिताभ बच्चन के प्यार के चर्चे हर किसी ने सुने होंगे। शायद ही ऐसा कोई होगा दो इससे अछूता रहा हो। हमेशा से ही अमिताभ, रेखा और जया बच्चन का लव ट्रायंगल बॉलीवुड का हॉट टॉपिक रहा है।

When Rekha met after the breakup Amitabh bachchan did this

When Rekha met after the breakup Amitabh bachchan did this

खबरों की मानें तो अमिताभ और रेखा एक समय काफी सीरियस रिलेशन में थे। साल 1984 में एक इंटरव्यू के दौरान रेखा इस रिश्ते को लेकर खुलकर बोली थीं। एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि उनके और बिग बी के बीच रिश्ता था। रेखा और अमिताभ दो अनजाने से साथ आए थे और इनकी आखिरी फिल्म ‘सिलसिला’ थी। इसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए।
यह भी पढ़े- समंदर किनारे उर्फी जावेद ने सीपियों से ढका बदन, लोगों ने करने शुरू कर दिए भद्दे कमेंट

हालांकि इसके बाद दोनों एक पार्टी में मिले थे। ये पार्टी शबाना आज़मी के घर पर रखी गई थी। इसके बारे में एक इंटरव्यू में खुद दिवंगत नेता अमर सिंह ने बताया था। उन्होंने बताया था कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने अपने घर पार्टी में बुलाया था। वो भी इस पार्टी में थे।
अमर सिंह ने बताया कि वो अमिताभ और जया साथ-साथ एक ही गाड़ी से शबाना के घर पहुंचे थे। कुछ समय पहले ही अमिताभ और रेखा का ब्रेकअप हुआ था। अमिताभ का मन उस दिन शबाना की पार्टी में देर रात तक रुकने का था, इसलिए हमने ड्राइवर को खाना खाने के लिए भेज दिया था। इस बीच जैसे ही अमिताभ पार्टी में पहुंचे तो उन्हें सामने रेखा दिखाई दे गईं। इसके बाद मानों बिग बी ने वहां से निकलने का मन बना लिया था। बिग बी उस पार्टी से लौट आए और साथ में जया और अमर सिंह को भी लौटना पड़ा। अमर सिंह बताते हैं कि चूंकि हम ड्राइवर को भेज चुके थे ऐसे में हम एक कैब करके वापस आए।

रेखा ने कबूली थी रिश्ते की बातः
एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि उनके और बिग बी के बीच रिश्ता था। उन्होंने बताया कि अपनी छवि व बच्चों को बचाने के लिए अमिताभ ने इस रिश्ते को सबसे आगे नहीं स्वीकारा, जो बहुत अच्छी बात है। लोग इसके बारे में क्या समझते हैं, उन्हें फर्क नहीं पड़ता। आगे रेखा ने कहा, ”मेरे और उनके प्यार के बारे में लोगों को क्यों जानना चाहिए। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, इतना काफी है।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो