scriptWhen Rekha met after the breakup Amitabh bachchan did this | ब्रेकअप के बाद जब पार्टी में मिली थीं रेखा तो अमिताभ ने किया था ये काम | Patrika News

ब्रेकअप के बाद जब पार्टी में मिली थीं रेखा तो अमिताभ ने किया था ये काम

बॉलीवुड की एक्ट्रेस रेखा और अमिताभ बच्चन के प्यार के चर्चे हर किसी ने सुने होंगे। शायद ही ऐसा कोई होगा दो इससे अछूता रहा हो। हमेशा से ही अमिताभ, रेखा और जया बच्चन का लव ट्रायंगल बॉलीवुड का हॉट टॉपिक रहा है।

नई दिल्ली

Published: May 11, 2022 02:39:55 pm

खबरों की मानें तो अमिताभ और रेखा एक समय काफी सीरियस रिलेशन में थे। साल 1984 में एक इंटरव्यू के दौरान रेखा इस रिश्ते को लेकर खुलकर बोली थीं। एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि उनके और बिग बी के बीच रिश्ता था। रेखा और अमिताभ दो अनजाने से साथ आए थे और इनकी आखिरी फिल्म ‘सिलसिला’ थी। इसके बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए।
When Rekha met after the breakup Amitabh bachchan did this
When Rekha met after the breakup Amitabh bachchan did this
यह भी पढ़े- समंदर किनारे उर्फी जावेद ने सीपियों से ढका बदन, लोगों ने करने शुरू कर दिए भद्दे कमेंट

हालांकि इसके बाद दोनों एक पार्टी में मिले थे। ये पार्टी शबाना आज़मी के घर पर रखी गई थी। इसके बारे में एक इंटरव्यू में खुद दिवंगत नेता अमर सिंह ने बताया था। उन्होंने बताया था कि अमिताभ बच्चन और जया बच्चन को एक्ट्रेस शबाना आज़मी ने अपने घर पार्टी में बुलाया था। वो भी इस पार्टी में थे।
अमर सिंह ने बताया कि वो अमिताभ और जया साथ-साथ एक ही गाड़ी से शबाना के घर पहुंचे थे। कुछ समय पहले ही अमिताभ और रेखा का ब्रेकअप हुआ था। अमिताभ का मन उस दिन शबाना की पार्टी में देर रात तक रुकने का था, इसलिए हमने ड्राइवर को खाना खाने के लिए भेज दिया था। इस बीच जैसे ही अमिताभ पार्टी में पहुंचे तो उन्हें सामने रेखा दिखाई दे गईं। इसके बाद मानों बिग बी ने वहां से निकलने का मन बना लिया था। बिग बी उस पार्टी से लौट आए और साथ में जया और अमर सिंह को भी लौटना पड़ा। अमर सिंह बताते हैं कि चूंकि हम ड्राइवर को भेज चुके थे ऐसे में हम एक कैब करके वापस आए।

रेखा ने कबूली थी रिश्ते की बातः
एक इंटरव्यू के दौरान एक्ट्रेस ने स्वीकार किया कि उनके और बिग बी के बीच रिश्ता था। उन्होंने बताया कि अपनी छवि व बच्चों को बचाने के लिए अमिताभ ने इस रिश्ते को सबसे आगे नहीं स्वीकारा, जो बहुत अच्छी बात है। लोग इसके बारे में क्या समझते हैं, उन्हें फर्क नहीं पड़ता। आगे रेखा ने कहा, ”मेरे और उनके प्यार के बारे में लोगों को क्यों जानना चाहिए। दोनों एक दूसरे से प्यार करते हैं, इतना काफी है।”

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

राष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापामहंगाई पर आज केंद्र की बड़ी बैठक, एग्री सेस हटाने और सीमेंट के दाम कम करने पर रहेगा जोरPM Modi in Hyderabad: KCR पर मोदी का इशारों में वार, परिवादवाद को बताया लोकतंत्र का दुश्मनUP Budget: युवाओं के रोजगार-व्यापार के लिए Yogi ने बनाया स्पेशल प्लान, जानिए कैसे मिलेगी नौकरी'8 साल, 8 छल, भाजपा सरकार विफल...' के नारे के साथ मोदी सरकार पर कांग्रेस का तंजसुप्रीम कोर्ट ने सेक्स वर्क को भी माना प्रोफेशन, पुलिस नहीं करेगी परेशान, जारी किए निर्देशमोदी सरकार के 8 साल पूरे; नोटबंदी, एयर स्ट्राइक, धारा 370 खत्म करने सहित सरकार के 8 बड़े फैसलेआयकर विभाग के कर्मचारी ने तीन- तीन लाख रुपए में बेचे कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर, शिक्षिका पत्नी के खाते में किए ट्रांसफर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.