scriptजब रणबीर कपूर का कॉलर पकड़कर सलमान खान ने मारा था जोरदार थप्पड़ | When Salman Khan Slapped Ranbir Kapoor, Rishi Kapoor Was Very Angry | Patrika News

जब रणबीर कपूर का कॉलर पकड़कर सलमान खान ने मारा था जोरदार थप्पड़

Published: Sep 14, 2021 08:19:40 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

एक्टर रणबीर कपूर भी सुपरस्टार सलमान खान के गुस्से का शिकार हो चुके हैं। एक पार्टी में रणबीर और सलमान के बीच हाथापाई तक हो गई थी। इस बात से अभिनेता ऋषि कपूर काफी नाराज़ हो गए थे।

Salman Khan Ranbir Kapoor

Salman Khan Ranbir Kapoor

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर एक शानदार अभिनेता हैं। रणबीर ने बेहद ही कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम कमाया है। रणबीर की लोकप्रियता लड़कियों के बीच भी देखने को मिलती है। लड़कियों के बीच रणबीर चॉकलेटी बॉय के नाम से फेमस हैं। रणबीर कपूर भी उन अभिनेताओं में से एक हैं। जिनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी खूब चर्चाओं में रहती है। रणबीर कपूर के अफेयर्स भी काफी पॉपुलर हैं। एक वक्त था जब रणबीर कपूर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ को डेट कर रहे थे।

सलमान खान-रणबीर कपूर के बीच शुरु हुई थी कोल्ड वॉर

रणबीर कपूर कई समय तक कैटरीना कैफ संग रिलेशनशिप में थे। दोनों ने साथ में कई फिल्में भी की थी। खास बात ये थी कि रणबीर से पहले कैटरीना सुपरस्टार सलमान खान को डेट कर रही थी। बताया जाता है कि जब सलमान को कैटरीना और रणबीर के रिश्ते के बारें में पता चला दोनों के बीच एक कोल्ड वार शुरू हो गई। हैरानी की बात ये है कि रणबीर कपूर सलमान से थप्पड़ भी खा चुके हैं।

सलमान खान ने जड़ा था जोरदार थप्पड़

ये बात उन दिनों की है। जब रणबीर कपूर अपने कुछ दोस्तों संग एक होटल में गई थे। वहां वो अपने दोस्तों के साथ होटल में पार्टी कर रहे थे। तभी अचानक वहां पर सलमान खान पहुंच गए। कुछ समय तक रणबीर और सलमान बात करते रहे, लेकिन अचानक सेदोनों के बीच एक नॉर्मल बातचीत झगड़े में बदल गई। सलमान और रणबीर के बीच बात इतनी बढ़ गई की सलमान ने रणबीर का कॉलर पकड़ लिया और गुस्से में रणबीर को थप्पड़ जड़ दिया।

सलीम खान ने मांगी ऋषि कपूर से माफी

जब रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर को जब ये बात चली कि उनके बेटे को सलमान ने थप्पड़ मारा है। तो वो आग बबूला हो गए। वहीं बताया जाता है कि सलमान खान को बिल्कुल ये अंदाजा नहीं था कि रणबीर ऋषि कपूर के बेटे हैं। अपनी हरकत के लिए सलमान काफी शर्मिंदा थे। वहीं सलमान के पिता सलीम खान को जब ये बात चली तो वो तुंरत सलमान के साथ ऋषि कपूर के घर पहुंच गए, जहां जाकर उन्हें माफी मांगी।

आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं रणबीर कपूर

खैर, अब रणबीर कपूर और सलमान खान इस बात को भूल अपनी-अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। रणबीर का भी कैटरीना संग ब्रेकअप हो गया है। इन दिनों रणबीर एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं। आए दिन दोनों की शादी की खबरें सामने आती रहती हैं। दोनों फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो