scriptजब होटल में सरेआम जीनत अमान की संजय ने की थी जमकर पीटाई | When Sanjay Khan and His Wife Beat up Zeenat Aman | Patrika News

जब होटल में सरेआम जीनत अमान की संजय ने की थी जमकर पीटाई

Published: Sep 09, 2017 09:56:27 pm

जब होटल में सरेआम जीनत अमान की संजय ने की थी जमकर पीटाई, जानें फिर क्या हुआ…

Zeenat_Aman

Zeenat_Aman

पुराने दौर में एक समय एेसा था जब बाॅलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान हर मर्द की ड्रीम गर्ल थी। लेकिन अफसोस तो इस बात का है कि उनकी खुद की पसंद गलत निकली। जीनत की ये पसंद थे बाॅलीवुड अभिनेता संजय खान जो पहले से शादी शुदा और तीन बच्चों के बाप थे। जीनत और संजय फिल्म अब्दुल्ला के दौरान करीब आए और 1978 में दोनों ने शादी कर ली। बात 1980 की है जब संजय ने जीनत को एक फाइव स्टार होटल में पीटा था।

उस समय जीनत लोनावाला में अपनी एक फिल्म की शूटिंग कर रही थी। संजय ने उन्हें फोन किया और गुस्से में जीनत को सबकुछ छोड़ के फिल्म अब्दुल्ला को गाने के कुछ सीन रीशूट करने को कहा। जब जीनत ने कहा कि उन्होनें डेट्स किसी और फिल्म को दे दी तो संजय ने जीनत को फिल्म के मेकर्स के साथ sexually involved होने का इल्जाम लगाया। परेशान जीनत संजय से मिलने ताज होटल गई जहां पार्टी चल रही थी। संजय ने जीनत से पूछा की वे होटल क्यू आई है।

जीनत तो डेट्स के बारे में बात करने वहां गई थी लेकिन उन्हें आगे जो होने वाला था उसका अंदाजा नहीं था। संजय जीनत को पास के कमरे में लेके गए और पीटना शुरु कर दिया। संजय जीनत को जानवरों की तरह पीट रहे थे और उसी समय संजय की बीवी जरीन कमरे में आई और अपने पति को cheer करने लगी और जीनत को गाली दी और कहा की इसके साथ यही होना चाहिए और वो भी जीनत को पीटने लगी। जीनत के चेहरे पर खून और आंसू दोनों बहने लगे।

होटल के एक स्टाफ ने जीनत की मदद की। 8 दिन तक जीनत का इलाज चला और इसके बावजूद भी उन्होने संजय के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट नहीं लिखवाई क्योंकि वे संजय से प्यार करती थी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो