scriptShahrukh ने आमिर खान को कहा था कि काजोल के साथ काम मत करना, जानिए क्या थी वजह | When Shahrukh khan told Aamir khan that Kajol is bad actor | Patrika News
बॉलीवुड

Shahrukh ने आमिर खान को कहा था कि काजोल के साथ काम मत करना, जानिए क्या थी वजह

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (kajol) रियल लाइफ में बहुत अबच्छे दोस्त हैं। आॅन स्क्रीन भी दर्शकों को इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आती है। ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (Dilwale Dulhania Le jayenge),’कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai), ‘बाजीगर’ (Baazigar) जैसी कई फिल्मों में दोनों की जोड़ी ने कमाल का परफॉर्मेंस दिया।

मुंबईJun 23, 2020 / 06:05 pm

Mahendra Yadav

Shahrukh kajol and Aamir

Shahrukh kajol and Aamir

बॉलीवड (Bollywood) में कुई जोड़ियां ऐसी रही हैं, जो पर्दे पर सुपरहिट रहीं। इनमें से एक जोड़ी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और काजोल (kajol) की है। इन दोनों ने साथ में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया। दोनों रियल लाइफ में बहुत अबच्छे दोस्त हैं। आॅन स्क्रीन भी दर्शकों को इनकी केमिस्ट्री काफी पसंद आती है। ‘दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे’ (Dilwale Dulhania Le jayenge),’कुछ कुछ होता है’ (Kuch Kuch Hota Hai), ‘बाजीगर’ (Baazigar) जैसी कई फिल्मों में दोनों की जोड़ी ने कमाल का परफॉर्मेंस दिया। पिछली बार इनको फिल्म ‘दिलवाले’ (Dilwale) में साथ देखा गया। इस दौरान शाहरुख (Shahrukh) ने एक इंटरव्यू में काजोल के बारे में चौंकाने वाला खुलासा किया था। एक मीडिया पोर्टल का दावा है कि शाहरुख ने इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने आमिर खान (Aamir Khan) को काजोल (Kajol) के साथ काम न करने की सलाह दी थी।
Shahrukh ने आमिर खान को कहा था कि काजोल के साथ काम मत करना, जानिए क्या थी वजह
रिपोर्ट के अनुसार, ‘दिलवाले’ (Dilwale) की रिलीज के दौरान इंटरव्यू (Interview) में शाहरुख ने कहा था कि फिल्म ‘बाजीगर’ (Baazigar) की शूटिंग के दौरान वे काजोल (Kajol) को पसंद नहीं करते थे। शाहरुख (Shahrukh Khan) ने बताया था कि वे उस समय ‘बाजीगर’ (Baazigar) में काम कर रहे थे। तब आमिर ने उनसे काजोल के बारे पूछा था क्योंकी वे उनके साथ काम करना चाहते थे। शाहरुख (Shahrukh khan) ने उन्हें सलाह देते हुए कहा था कि काजोल (kajol) ठीक नहीं है, काम पर फोकस नहीं है। आमिर उनके साथ काम नहीं कर पाएंगे।
Shahrukh ने आमिर खान को कहा था कि काजोल के साथ काम मत करना, जानिए क्या थी वजह
बाद में काजोल का टैलेंट देखकर शाहरुख को अपनी कही बात पर अफसोस हुआ। इसके बाद उन्होंने आमिर खान को फोन लगाकर उन्हें अपनी बातों पर सफाई दी। उन्होंने आमिर से कहा था कि उन्हें नहीं पता था कि काजोल स्क्रीन पर जादू कर देती है। शाहरुख ने यह भी बताया था कि वे चाहते थे कि उनकी बेटी सुहाना खान, काजोल से एक्टिंग सीखे। उन्होंने कहा था कि काजोल पर्दे पर कुछ और ही होती हैं। वे बहुत ईमानदार कलाकार हैं और उनमें बहुत सी बातें ऐसी है जो बहुत अच्छी हैं। उन्होंने बेटी सुहाना को लेकर कहा था कि अगर वो एक्टर बनना चाहती है तो चाहूंगा कि वह काजोल से एक्टिंग सीखे।

Home / Entertainment / Bollywood / Shahrukh ने आमिर खान को कहा था कि काजोल के साथ काम मत करना, जानिए क्या थी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो