क्या शिल्पा शेट्टी प्रग्नेंट हैं? जानें सच

Dilip chaturvedi

Publish: Nov, 15 2017 04:39:01 (IST)

Bollywood
क्या शिल्पा शेट्टी प्रग्नेंट हैं? जानें सच

शिल्पा की प्रग्नेंसी वाली बात उनके हस्बैंड राज कुंद्रा को नहीं, बल्कि फिल्मकार अनुराग बसु को मिली...

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे से नदारद हैं, फिर भी सुर्खियों में हैं। इसकी वजह टीवी शो सुुसर डांसर चैप्टर २ और उनका फिटनेस मंत्रा। लेकिन इसी खबर आई कि वो प्रग्नेंट हैं। दरअसल, हुआ यूं कि खुद शिल्पा शेट्टी को जब प्रग्रेंसी वाली खबर का पता चला तो उनके होश ही उड़ गए। ये भी जानकर हैरान रह जाएंगे कि शिल्पा की प्रग्नेंसी वाली बात उनके हस्बैंड राज कुंद्रा को नहीं, बल्कि फिल्मकार अनुराग बसु को मिली। अनुराग ने ही शिल्पा की बहन शमिता को शिल्पा के प्रेग्नेंट होने का मैसेज दिया। फिर क्या था, शमिता की खुशी का ठिकाना नहीं रहा...उन्होंने बहन-बहनोई को इसके बधाई तक दे डाली, लेकिन जब सच्चाई का पता चला, तो उनके होश ही उड़ गए।

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और अनुराग बासु इन दिनों 'सुपर डांसर चैप्टर 2' में बतौर जज नजर आ रहे हैं। दोनों सेट पर खूब मज़ाक-मस्ती करते रहते हैं। अनुराग भले ही बेहद सीरियस टाइप की फिल्में बनाने के लिए फेमस हों, लेकिन असल जिंदगी में वो काफी खुश दिल इंसान हैं और इसका नजारा इस रियलिटी शो के सेट पर बखूबी देखा जा सकता है। अनुराग मजाक-मस्ती के साथ प्रैंक करने भी भी माहिर हैं। हाल ही उन्होंने शिल्पा के साथ ऐसा मजाक किया, जिसके बाद उन्हें देर तक सफाई देनी पड़ी।

जी हां, हाल ही कपिल शर्मा अपनी को स्टार इशिता दत्ता के साथ शिल्पा और अनुराग के शो पर अपनी फिल्म 'फिरंगीÓ को प्रमोट करने पहुंचे थे.। इस दौरान जब सेट पर मस्ती की बात निकली, तो रित्विक धंजानी ने अनुराग के एक प्रैंक के बारे में खुलासा किया। रित्विक ने बताया कि एक बार ब्रेक के दौरान जब अनुराग के हाथ शिल्पा शेट्टी का फोन लग गया, तो उन्होंने शिल्पा की बहन शमिता को मैसेज कर दिया कि वो फिर से प्रेग्नेंट हैं।

बहन के फोन से मिले मैसेज को देख शमिता के खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वो अपने इमोशन पर काबू नहीं कर पार्इं और शिल्पा को ढेर सारे कॉल्स कर दिए। इस बारे में जब शिल्पा को पता चला, तब उनके समझ में आ गया कि ये किसकी हरकत है। हांलाकि, ये बात भले ही सच नहीं थी, लेकिन शमिता को इस बात को समझाने में काफी समय लगा कि वो प्रेग्नेंट नहीं हैं। वैसे जिस तरह से शमिता बहन की प्रेग् नेंसी की खबर सुनकर खुशी से उछल पड़ीं, उससे एक बात तो जाहिर है कि बहुत जल्द सचमुच ये खुशखबरी सुनने को मिल सकती है कि शिल्पा शेट्टी दोबारा मां बनने वाली हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned