scriptजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीन | when sunny deol did intimate scenes with urvashi | Patrika News

जब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीन

locationनई दिल्लीPublished: Jan 14, 2022 10:58:51 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

सनी देओल अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चाओं में बने रहे हैं। सनी देओल तब सबसे ज्यादा सुर्खियों में आए थे जब उन्होंने खुद से 38 साल छोटी एक्ट्रेस संग काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। जानिए पूरा किस्सा।

sunny_deol
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) अपने ज़माने के मशहूर और डिमांडिंग एक्टर रहे हैं। अपने अभिनय और अपने डायलॉग डिलीवरी से सबका दिल जीतने वाले सनी देओल घातक, दामिनी और गदर जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। सनी देओल को अब तक के फ़िल्मी करियर में दो फिल्मफेयर और दो राष्ट्रीय पुरुस्कार मिल चुके हैं। सनी की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों हमेशा सुर्ख़ियों में रही है। उन्होंने 80 और 90 के दशक में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। सनी देओल ने अपने करियर की शुरुआत साल 1984 में फिल्म बेताब से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अभिनेत्री अमृता सिंह नजर आई थीं। सनी देओल ने अपने फ़िल्मी करियर में हर उम्र की एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है।
अपने दौर की लगभग तमाम अभिनेत्रियों के साथ काम कर चुके सनी देओल ने अचानक बॉलीवुड में तहलका मचा दिया था। यहां तक की सनी देओल अपने से 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ भी काम करके सुर्खियां बटोर चुके हैं। फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ से डेब्यू करने वाली ये उर्वशी रौतेला ने सनी देओल की पत्नी का किरदार निभाया था और इस फिल्म में सनी और उर्वशी का इंटीमेट सीन का तड़का खूब सुर्खियों में रहा था। उर्वशी की बोल्ड इमेज अब भी कायम है और उनका कहना है कि वह हर सीन अपने पैरेंट्स से पूछ कर करती हैं, लेकिन सनी देओल के साथ पहली फिल्म में किस सीन को लेकर उन्होंने पहले इंकार कर दिया था।
उर्वशी और सनी देओल ने ‘सिंह साब द ग्रेट’ नाम की एक फिल्म में साथ काम किया था। फिल्म साल 2013 में प्रदर्शित हुई थी। इसमें दोनों कलाकार लीड रोल में थे। ख़ास बात यह है कि इस फिल्म के दौरान सनी देओल की उम्र 57 साल थी, वहीं उर्वशी महज 19 साल की थी। दोनों के बीच उम्र का फ़ासला 38 साल का था। फिल्म में दुश्मनों के पसीने छुड़ा देने वाले सनी देओल के खुद उर्वशी रौतेला के साथ एक सीन करने में पसीने छूट गए थे। साल 2013 में आई फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। फिल्म में सनी ने सरनजीत सिंह और उर्वशी ने मिन्नी का किरदार अदा किया था। वहीं फिल्म में प्रकाश राज और अमृता राव ने भी काम किया था।
फिल्म में सनी देओल और उर्वशी के बीच एक बेहद ही बोल्ड सीन देखने को मिला था। जिसे देखकर देखने वालों के होश उड़ गए थे। फिर विवाद के बाद फिल्म से यह सीन हटा दिए गए थे। साल 2013 में आई फिल्म ‘सिंह साब द ग्रेट’ का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया था। फिल्म में सनी ने सरनजीत सिंह और उर्वशी ने मिन्नी का किरदार अदा किया था। वहीं फिल्म में प्रकाश राज और अमृता राव ने भी काम किया था। फिल्म में सनी देओल और उर्वशी के बीच एक बेहद ही बोल्ड सीन देखने को मिला था। जिसे देखकर देखने वालों के होश उड़ गए थे।
यह भी पढ़ें

जब शर्मिला टैगोर को इंप्रेस करने के चक्कर में पटौदी ने भेज दिए थे इतने सारे फ्रिज, फिर क्या हुआ

अपने बेटे से भी छोटी उम्र की लड़की संग बोल्ड सीन के बाद सनी देओल ने बताया था इसे शूट करने में उनके पसीने छूट गए थे। कई बार के रीटेक के बाद ही फाइनल शॉट मिल पाया। बता दें कि उर्वशी ने ‘हेट स्टोरी 4’ में भी इंटीमेट सीन किए थे और उनका कहना था सब कुछ उनकी पैरेंट्स की रजामंदी के बाद ही किया था।
सनी देओल (Sunny Deol) जल्द ही पिता धर्मेन्द्र एवं भाई बॉबी देओल के साथ अपने 2 फिल्म में नजर आएंगे। इस फिल्म को लेकर सभी उत्साहित हैं। इस फिल्म में खास बात यह है कि ‘पल पल दिल के पास‘ फिल्म से डेब्यु कर चुके सनी देओल के बेटे करण देओल भी नजर आएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो