scriptIndia’s Got Talent शो में सुशांत सिंह राजपूत ने लगा लिया था करण जौहर को गले, देखें Video | when sushant singh rajput hugged karan johar on the India's got talent | Patrika News

India’s Got Talent शो में सुशांत सिंह राजपूत ने लगा लिया था करण जौहर को गले, देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Jul 16, 2020 03:09:22 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत के पुराने वीडियोज़ तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह करण जौहर (Karan Johar) को गले लगा लेते हैं।

sushant_singh_rajput.jpg

Sushant Singh Rajput Hugged Karan Johar

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को एक महीना से ऊपर हो चुका है। लेकिन उनकी मौत की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है। पुलिस उनके आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है, जिसके चलते अभी तक 35 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है। वहीं लगातार लोग सुशांत की मौत की जांच सीबीआई (CBI Investigation For Sushant) से कराने की मांग कर रही है। इस बीच सोशल मीडिया (Social Media) पर सुशांत के पुराने वीडियोज़ तेजी से वायरल हो रहे हैं। हाल ही में अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह करण जौहर (Karan Johar) को गले लगा लेते हैं।
दरअसल, यह वीडियो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ (India’s Got Talent) के मंच का है। इस शो में सुशांत सिंह राजपूत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) के साथ पहुंचे थे, अपनी फिल्म ‘केदारनाथ’ (Kedarnath) के प्रमोशन के लिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर ऋत्विक धंजानी के साथ रेस लगाते हैं। जिसके बाद दोनों ही पहले शो की जज मलाइका अरोड़ा के साथ डांस करते हैं। उसके बाद जब सुशांत जब करण जौहर के पास जाकर डांस करते हैं तो दोनों एक-दूसरे को लगा लेते हैं। दोनों का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। साथ ही लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।
आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई (Mumbai) स्थित अपने घर में फांसी (Sushant Singh Rajput Suicide) लगा ली थी। उनकी मौत को एक महीना बीत चुका है लेकिन उनके फैंस और करीबी अभी भी इस गम से उबर नहीं पाए हैं। 14 जुलाई को उनके करीबी दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उनके लिए भावुक कर देने वाले मैसेज लिखे थे। सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने भी सुशांत के लिए एक पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने भगवान के आगे सुशांत के लिए एक दीया जलाया। अंकिता ने कैप्शन में लिखा, भगवान की संतान। उनका यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।
View this post on Instagram

CHILD Of GOD 😇

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो