script…जब सुशांत पर भड़क उठे थे धोनी | When Sushant Singh Rajput Made MS Dhoni Loses His Cool. | Patrika News

…जब सुशांत पर भड़क उठे थे धोनी

Published: Aug 12, 2016 03:26:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

आखिर ऐसा क्या हुआ था, वो कौन-सी वजह थी, जिसके चलते धोनी अपना आपा खो बैठे थे…

sushant

sushant

मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को आगामी फिल्म ‘एम.एस.धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में भारत के दिग्गज क्रिकेट खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका निभाते देखा जाएगा। अभिनेता ने मीडिया के साथ चर्चा के दौरान कहा कि उन्होंने धोनी को पहली बार अपना आपा खोते हुए देखा था। धोनी के किरदार को जानने के लिए भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी से बातचीत के सत्र को याद करते हुए सुशांत ने कहा, “पहली बार मैंने उन्हें गुस्सा करते हुए देखा था। पहले दो-तीन दिन जब मैंने उनसे सवाल किए और उन्होंने काफी आराम से इनके जवाब दिए, लेकिन इसके बाद धोनी मेरे ऊपर भड़क उठे। कहा,’आप बहुत सवाल करते हैं।’ दरअसल, मैं उनसे एक ही सवाल अलग-अलग तरीके से बार-बार पूछ रहा था।”

इस पर अपनी प्रतिक्रिया में धोनी ने कहा, “वह (सुशांत) एक ही सवाल बार-बार करते थे और जब उन्हें एक-समान जवाब मिलते थे, तभी उन्हें यकीन होता था कि मैं ईमानदारीपूर्वक जवाब दे रहा हूं और फिर वह अगला सवाल करते थे।”धोनी ने कहा, “अपने ही बारे में बात करना अजीब लगता था। शुरुआती 15 मिनट तो ठीक लगते थे, पर उसके बाद मैं तंग हो जाता था और मुझे ब्रेक की जरूरत पड़ती थी।”

गौरतलब है कि धोनी अपने जीवन पर आधारित बायोपिक के सह-निर्माता भी हैं। इस फिल्म को लेकर दबाव के बारे में पूछे जाने पर सुशांत ने कहा, “मैं दबाव से ज्यादा इसे लेकर उत्साह से भरा था। आपके कॅरियर में बहुत सी ऐसी फिल्में आती हैं, जिन्हें आप पूरी ईमानदारी के साथ करते हैं और अच्छे अभिनेता के रूप में उभरते हैं, लेकिन कुछ ही फिल्में ऐसी होती हैं, जिन्हें करके आप अंत में एक अच्छे इंसान के रूप में उभरते हैं और यह उनमें से एक है।”

सुशांत अभिनीत और नीरज निर्देशित फिल्म 30 सितम्बर को रिलीज होगी। इसमें भूमिका चावला, अनुपम खेर, राजेश शर्मा और कियारा आडवाणी भी हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो