बुरे वक्त में सलमान का साथ छोड़ दिया था इन 4 जिगरी दोस्तों ने

By: Mahendra Yadav
| Published: 11 Feb 2018, 12:34 PM IST
बुरे वक्त में सलमान का साथ छोड़ दिया था इन 4 जिगरी दोस्तों ने
Salman Khan

जब सलमान बुरे दौर से गुजर रहे थे तो उनके जिगरी दोस्तों ने भी उनका साथ छोड़ दिया था

सलमान खान बॉलीवुड में ऐसे शख्स हैं, जिन्होंने कई स्टार्स का करियर बनाने में उनकी मदद की है। लेकिन कहते हैं ना कि जब किसी पर बुरा वक्त आता है तो, उसका साया भी साथ छोड़ देता है। ऐसा ही कुछ सलमान के साथ उनके बुरे वक्त में हुआ था। जब सलमान बुरे दौर से गुजर रहे थे तो उनके जिगरी दोस्तों ने भी उनका साथ छोड़ दिया था। एक समय ऐसा था कि सलमान खान की फिल्में दिन प्रतिदिन फ्लॉप होती जा रही थी वहीं दूसरी तरफ उनके केस का मामला भी बढ़ता जा रहा था। उस बुरे दौर में सलमान के दोस्तों ने उनका साथ छोड़ दिया था। आइए जानते हैं कि उनके वो जिगरी दोस्त कौन थे, जिन्होंने बुरे वक्त में दूरी बना ली थी।

कैटरीना कैफ:
सभी जानते हैं कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ का करियर बनाने में सलमान ने उनकी कितनी मदद की। सलमान ने कैटरीना को बॉलीवुड में जगह दिलाई। कैटरीना और सलमान की नजदीकियों से भी सभी वाकिफ हैं लेकिन जब सलमान पर बुरा वक्त आया तो कैटरीना ने उनका साथ नहीं दिया बल्कि उनसे दूरी बना ली और रणबीर कपूर के साथ रिलेशनशिप में आ गई।

 

 

बुरे वक्त में सलमान का साथ छोड़ दिया था इन 4 जिगरी दोस्तों ने

ऐश्वर्या राय:
ऐश्वर्या राय और सलमान के प्यार के किस्से तो सभी जानते हैं। ऐश्वर्या ने भी एक मोड़ पर आकर सलमान का साथ छोड़ दिया था। ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद ही सलमान खान का बुरा वक्त शुरु हुआ। उनकी फिल्में फ्लॉप होना शुरु हो गई।

बुरे वक्त में सलमान का साथ छोड़ दिया था इन 4 जिगरी दोस्तों ने

शाहरुख खान:
सलमान और शाहरुख की दोस्ती बॉलीवुड में काफी प्रसिद्ध है। इनकी दोस्ती की शुरुआत फिल्म 'करण अर्जुन' से हुई थी। लेनिक जब सलमान पर बुरा वक्त आया था तो शाहरुख ने भी दूरी बना ली थी। हालांकि कुछ समय पहले दोनों में फिर से दोस्ती हो गई है।

संजय लीला भंसाली:

बॉलीवुड के जाने माने डायरेक्टर संजय लीला भंसाली कभी सलमान के काफी करीबी माने जाते थे। सलमान ने उनके साथ मिलकर अपने करियर की सुपरहिट फिल्में बनाई है। सलमान की फिल्में जब फ्लॉप हो रही थी तब वे एक अच्छी स्क्रिप्ट लेकर भंसाली के पास गए थे। लेकिन भंसाली स्क्रिप्ट को लेकर ऋतिक रोशन के पास चले गए थे।

Aishwarya Rai Salman Khan