scriptWhen Vinod Khanna Lost His Control Over Dimple Kapadia In An Intimate | इंटीमेंट सीन करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, इस अभिनेत्री को होना पड़ा शर्मिंदा, जानिए क्यों? | Patrika News

इंटीमेंट सीन करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, इस अभिनेत्री को होना पड़ा शर्मिंदा, जानिए क्यों?

इंटीमेंट सीन करते वक्त बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना, इस अभिनेत्री को होना पड़ा शर्मिंदा, जानिए क्यों?

Updated: October 06, 2017 02:24:29 pm

अपने जमाने के हिट अभिनेता विनोद खन्ना का 70 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया। आज विनोद खन्ना की 71वीं बर्थ एनिवर्सरी है। पंजाबी परिवार में जन्मे विनोद खन्ना का जन्म पाकिस्तान के पेशावर में हुआ था। पार्टिशन के बाद विनोद का परिवार मुंबई में शिफ्ट हो गया था। विनोद को सुनील दत्त ने 'मन का मीत' (1968) में विलेन के रूप में लांच किया। हीरो के रूप में स्थापित होने के पहले विनोद ने 'आन मिलो सजना', 'पूरब और पश्चिम', 'सच्चा झूठा' जैसी फ़िल्मों में सहायक या खलनायक के रूप में काम किया। गुलजार द्वारा निर्देशित 'मेरे अपने' (1971) से विनोद खन्ना को चर्चा मिली और उनका समय शुरू हो गया।

Vinod_khanna
Vinod_khanna
Vinod_khanna

बता दें कि विनोद खन्ना अपने जमाने के सबसे हैंडसम अभिनेता हुआ करते थे? यही वजह थी कि लड़कियां भी उनपर जान छिड़कती थीं। इसके अलावा उनका नाम एक और बात को लेकर चर्चित था। कहा जा रहा है कि जब विनोद खन्ना किसी भी फिल्म की शूटिंग करते थे वो किरदार में इतना खो जाते थे, तो सबकुछ एक्टिंग न होकर सचमुच रियल लगता था।

 

Vinod_khanna

रोमांटिक सीन देने से डरती थीं अभिनेत्रियां, जानिए क्यों?
एक हिंदी वेबसाइट के मुताबिक, विनोद खन्ना फिल्म की शूटिंग के दौरान रोमांटिक सीन करते वक्त इतने बेकाबू हो जाते थे कि कोई उन्हें संभाल नहीं पाता था। कुछ अदाकाराएं तो उनके साथ रोमांटिक सीन करने से डरती थीं। उसी समय के दौरान का एक वाकया ये भी कि फिल्म 'दयावान' के दौरान माधुरी दीक्षित के साथ इंटीमेंट सीन देते हुए विनोद खन्ना अचानक से बेकाबू हो गए थे और उन्होंने माधुरी दीक्षित के साथ ऐसी हरकत कर दी थी। हालांकि बाद में इस सीन को लेकर माधुरी की खूब आलोचना भी हुई थी।

 

Vinod_khanna

डायरेक्टर के कट करने के बाद भी विनोद खन्ना करते रहे एक्ट्रेस को किस
सत्तर के दशक में विनोद खन्ना एक फिल्म 'प्रेम धरम' में काम कर रहे थे। इसमें उनकी अपोजिट डिंपल कपाड़िया थी और फिल्म के डायरेक्टर महेश भट्ट थे। फिल्म 'प्रेम धरम' की शूटिंग के दौरान एक इंटीमेट सीन में विनोद खन्ना को डिंपल को किस करना था। सीन की शूटिंग के दौरान विनोद खुद पर काबू नहीं रख सके और कट बोलने के बावजूद काफी देर तक डिंपल को किस करते रहे। इस वाकये से डिंपल शॉक्ड रह गई थी। बाद में इस घटना के लिए डायरेक्टर महेश भट्ट को माफी मांगनी पड़ी थी।

 

Vinod_khanna

फिल्म के सीन के मुताबिक, विनोद खन्ना को पहले डिंपल को किस करना था। इसके बाद सोने से पहले उन्हें डिंपल को हग करना था। विनोद खन्ना रात के शेड्यूल में फिल्म 'प्रेम धरम' की शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने अपना कॉस्ट्यूम चेंज किया और इंटीमेट सीन के लिए रेडी होकर डिंपल के करीब पहुंचे।

 

Vinod_khannaमहेश भट्ट ने सीन में ऑरिजिनलैटी लाने के लिए लाइट काफी डिम कर दी और 'एक्शन' बोला। एक्शन बोलते ही विनोद ने पहले डिंपल को किस किया और फिर उन्हें हग करने लगे। महेश भट्ट ने सीन को ज्यादा इंटेस बनाने के लिए अपनी यूनिट को बेडरूम से थोड़ा पीछे शिफ्ट करने के लिए कहा। महेश भट्ट और विनोद खन्ना के बीच दूरी ज्यादा होने के कारण महेश ने चिल्लाकर एक्शन कहा।
इसके बाद विनोद खन्ना ने डिंपल को किस और हग करना शुरू कर दिया। किसिंग सीन के बाद महेश भट्ट ने 'कट' बोला लेकिन डिस्टेंस ज्यादा होने की वजह से विनोद ने सुना नहीं और वो लगातार डिंपल को किस करते रहे। इस सीन के बाद डिंपल शॉक्ड रह गई थीं और उन्हें कुछ समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ये हुआ क्या।
ऐसे में महेश भट्ट दौड़कर वहां पहुंचे और उन्होंने कट कहा। उनका कट सुनने के बाद विनोद खन्ना ने डिंपल को छोड़ा। इस हादसे के बाद डिंपल काफी नाराज होकर अपने मेकअप रूप में चली गई। बाद में महेश भट्ट ने माफी मांगकर उन्हें मनाया।
 

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Veer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनName Astrology: इन नाम वाले लोगों के जीवन में अचानक से धनवान बनने का होता है योगफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटबुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामबेहद शार्प माइंड होते हैं इन 4 राशियों के लोग, बुध और शनि देव की रहती है इन पर कृपाज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

जम्मू कश्मीरः बारामूला में जैश-ए-मोहम्मद के तीन पाकिस्तानी आतंकी ढेर, एक पुलिसकर्मी शहीदDelhi News Live Updates: लुटियंस दिल्ली में पानी आपूर्ति बाधित, एनडीएमसी सदस्य कुलजीत चहल ने CM को लिखा पत्रसुप्रीम कोर्ट में पूजा स्थल कानून के खिलाफ दायर की गई याचिका, संवैधानिक वैधता को चुनौतीTexas Shooting: अमरीकी राष्ट्रपति ने टेक्सास फायरिंग की घटना को बताया नरसंहार, बोले- दर्द को एक्शन में बदलने का वक्तजातीय जनगणना सहित कई मुद्दों को लेकर आज भारत बंद, जानिए कहां रहेगा इसका ज्यादा असरपंजाब CM Bhagwant Mann का एक और बड़ा फैसला, सरकारी नौकरियों के लिए पंजाबी भाषा है जरूरीकपिल सिब्बल समाजवादी पार्टी के टिकट से जाएंगे राज्यसभा, बताई कांग्रेस छोड़ने की वजहशिवसेना नेता यशवंत जाधव की बढ़ी मुश्किलें, ED ने जारी किया समन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.