scriptजानें कौन हैं डेविड लैटरमैन, जिसके शो में गेस्ट बनेंगे शाहरुख खान | Who is David Letterman : All About David Letterman | Patrika News

जानें कौन हैं डेविड लैटरमैन, जिसके शो में गेस्ट बनेंगे शाहरुख खान

locationमुंबईPublished: Oct 09, 2019 06:57:29 pm

Submitted by:

rohit sharma

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जल्द ही अमेरिकी शो में नजर आएंगे। शो है पॉपुलर अमेरिकन होस्ट डेविड लैटरमैन ( David Letterman ) के साथ जो नेटफ्लिक्स ( Netflix ) पर भी देखा जाएगा। एपिसोड का नाम है “My Next Guest with David Letterman and Shah Rukh Khan”… चलिए आपको बताते हैं कौन है डेविड लेटरमैन…जिनके साथ शाहरुख नजर आएंगे।

shahrukh
बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान जल्द ही अमेरिकी शो में नजर आएंगे। शो है पॉपुलर अमेरिकन होस्ट डेविड लैटरमैन ( David Letterman ) के साथ जो नेटफ्लिक्स ( Netflix ) पर भी देखा जाएगा। एपिसोड का नाम है ‘माई नेक्ट गेस्ट विद डेविड लेटर्समैन एंड शाहरुख खान’…
चलिए आपको बताते हैं कौन है डेविड लेटरमैन…जिनके साथ शाहरुख नजर आएंगे।

डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो की मेजबानी की है। डेविड ने नाम अमेरिका के टेलीविजन इतिहास में सबसे ज्यादा लेट नाईट शो करने का रिकॉर्ड भी है।
हाल ही में डेविड लेटरमैन नेटफ्लिक्स सीरीज का My Next Guest Needs No Introduction with David Letterman शो होस्ट कर रहे हैं। जिसमें शाहरुख खान नजर आएंगे। डेविड होस्ट के साथ-साथ टीवी और फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं।
https://twitter.com/Letterman?ref_src=twsrc%5Etfw
डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए शो के पहले सीजन में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे दिग्गज भी शामिल हो चुके हैं। अब 25 अक्टूबर को शाहरुख भी शो में नजर आएंगे। यह एपिसोड 190 देशों में नेटफ्लिक्स पर लॉन्च होगा।
शो की बात करें तो इसमें दिल से की गई बातचीत देखने को मिलेगी, जिसके लिए लेटरमैन पहले से ही काफी चर्चित हैं। शो में शाहरुख खान अपना दिल्ली से अब तक के सफर में बारे में बताते नजर आएंगे। डेविड लेटरमैन के साथ शाहरुख खान के आने वाले एपिसोड का नाम “My Next Guest with David Letterman and Shah Rukh Khan” है।

ट्रेंडिंग वीडियो