रात ठीक 12 बजे सबसे पहले सलमान को किसने कहा- Happy Birthday Sallu

Dilip Chaturvedi
| Updated: 29 Dec 2016, 06:55:00 PM (IST)
रात ठीक 12 बजे सबसे पहले सलमान को किसने कहा- Happy Birthday Sallu
salman

कौन है वह शख्स, जिसने 26 तरीख की रात को ठीक 12 बजे सलमान को सबसे पहले बर्थडे विश किया...

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के जन्मदिन को गुजरे दो दिन होने को हैं, बावजूद इसके अब भी छन-छन कर खबरें आ रही हैं। अब सोशल मीडिया पर एक खबर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है कि सलमान खान को रात 12 सबसे पहले किसने विश किया। इस बारे में हम आपको बता दें कि ये कोई परविार का शख्स नहीं है। वह उस समय सलमान से दूर था, फिर भी उसने रात को शॉर्प 12 बजे सलमान को बर्थडे विश किया। जानते हैं, वह कौन है? अंदाजा लगाइए कि वह कौन हो सकता है? यदि आपका गेस सही निकला, तो मान जाएंगे आप सलमान के पक्के व बहुत बड़े फैन हैं। हम आपको यहां हिंद देते हैं कि उस शख्स से पिछले कुछ समय से मनमुटाव भी चल रहा है।


गौरतलब है कि हर साल की तरह इस बार भी सलमान खान के बर्थडे की धूम रही। सोशल मीडिया पर पूरी तरह से सलमान छाए रहे। फैन्स हों या घरवाले, सलमान खान के इस खास दिन को बेहद खास बनाने की कोशिश सभी ने की। वैसे सलमान के सभी चाहने वालों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई भी दी, लेकिन जन्मदिन के मौके पर सबके जेहन में एक बात तौर पर जिज्ञासा का विषय बनती है। वह ये कि रात 12 बजे सबसे पहले किसने विश किया। तो सलमान के फैंस जानना चाहते हैं कि उनके हीरो को सबसे हिकसने विश किया?

Salman-Khan-Sanjay-Dutt-Sajan-1.jpg">

हम आपको बता दें कि चाहे कोई आम हो या खास...हर कोई अपने जन्मदिन पर इस इंतजार में रहता है कि उसे सबसे पहले यानी रात को 12 बजे ही कौन विश करेगा। सलमान के भी ऐसे कई चाहने वाले हैं, जो उनको सबसे पहले बर्थडे विश करने की होड़ में रहे होंगे और सलमान भी हाथ में फोन लेकर बैठे रहे होंगे और अपने किसी खास के फोन का इंतजार रहा होगा। हम आपको बता दें कि वैसे तो सलमान के फोन पर उन्हें विश करनके लिए कई लोगों ने फोन किया, लेकिन रात को ठीक 12 बजे जिस शख्स का फोन आया, उसका नंबर देखकर खुद सल्लू मियां भी हैरान रह गए। जी हां, रात ठीक 12 बजे सलमान को सबसे पहले बथडे विश करने वाला कोई और नहीं, बल्कि उनके सालों पुराने दोस्त संजू बाबा यानी संजय दत्त थे। इसका खुलासा एक बेवसाइट ने किया है।


गौरतलब है कि एक अरसे से खबर आ रही है की संजय दत्त और सलमान खान की दोस्ती में अब वो बात नहीं रही, जो कभी पहले थी।खबर यहां तक आ रही थीं कि दोनों में बात तक नहीं होती है। सलमान ने अपने बर्थडे में संजय दत्त को इन्वाइट भी नहीं किया था। ऐसे में संजय दत्त का सलमान को फोन करना किसी सरप्राइज से कम नहीं था। हो सकता है कि इस फोन कॉल के बाद उनके बीच आई दूरी कुछ हद तक कम हो जाए और वो पहले की तरह करीब आ जाएं।