scriptwhy akshay kumar never did any film with rani mukharzee | इसलिए रानी मुखर्जी के साथ फिल्में नहीं करते अक्षय कुमार, जानिए क्या है वजह | Patrika News

इसलिए रानी मुखर्जी के साथ फिल्में नहीं करते अक्षय कुमार, जानिए क्या है वजह

अक्षय कुमार ने कभी भी रानी मुखर्जी के साथ कोई फिल्म क्यों नहीं की यह सवाल हर किसी के मन में उठता है। तो आइए जानते हैं ऐसा क्या है जिसकी वजह से रानी मुखर्जी और अक्षय कुमार ने एक साथ काम नहीं किया?

नई दिल्ली

Published: March 07, 2022 08:43:36 pm

बॉलीवुड इंडस्ट्री के ‘खिलाड़ी’ कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार को भला कौन नहीं जानता। अक्षय कुमार बॉलीवुड के वह अभिनेता है जो साल में तीन से चार फ़िल्में अपने दर्शकों के लिए लेकर आते हैं। इतना ही नहीं बल्कि उनकी पिक्चरें बॉक्स ऑफिस पर हिट भी साबित होती है और फैंस उन्हें खूब पसंद करते हैं। अक्षय कुमार की जोड़ी हर किसी के साथ पसंद की गई है। लेकिन अक्षय कुमार ने कभी भी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री रानी मुखर्जी के साथ काम नहीं किया।
akshay kumar
जी हां..करिश्मा कपूर, माधुरी दीक्षित, शिल्पा शेट्टी और रवीना टंडन जैसी कई पॉपुलर अभिनेत्रियों के साथ रोमांस कर चुके अक्षय कुमार ने कभी भी रानी मुखर्जी के साथ कोई फिल्म क्यों नहीं की यह सवाल हर किसी के मन में उठता है। तो आइए जानते हैं ऐसा क्या है जिसकी वजह से रानी मुखर्जी और अक्षय कुमार ने एक साथ काम नहीं किया?
rani_.jpgये तो सभी जानते हाँ, कि अक्षय कुमार अपने मेहनत के दम पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में सुपरस्टार का दर्जा हासिल किया है, लेकिन जब अक्षय अपने शुरुआती दौर में थे तब उन्हें बहुत सारी परेशानियों का सामना करना पड़ता था। और उसी समय की बात है कि जब किसी भी फिल्म में लीड ऐक्टर के तौर पर अक्षय कुमार को कास्ट किया जाता, और रानी मुखर्जी को लीड ऐक्ट्रिस तो रानी अक्षय का नाम सुनते ही उस फिल्म में काम करने से मना कर देती थीं। दरअसल, ऐसा कहा जाता है कि अक्षय उस समय अपने करियर की शुरुआत में थे इसलिए रानी मुखर्जी उनके साथ काम करना नहीं चाहती थीं।
साल 1996 में फिल्म आई थी खिलाड़ियों का खिलाड़ी, इस फिल्म में लीड ऐक्टर के तौर पर अक्षय कुमार और लीड ऐक्ट्रिस के रोल में रवीना टंडन नज़र आई थीं। लेकिन रवीना टंडन से पहले मेकर्स इस फिल्म में रानी मुखर्जी को लेना चाहते थे, लेकिन रानी मुखर्जी ने अक्षय कुमार का नाम जैसे ही सुना, उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया था। इसी तरह रानी मुखर्जी को फिल्म संघर्ष और आवारा पागल दीवाना भी ऑफर की गई थी, लेकिन इन दोनों फिल्मों में लीड ऐक्टर के तौर पर अक्षय कुमार को कास्ट किया गया था जिसको लेकर रानी मुखर्जी ने इन दोनों फिल्मों में भी काम करने से मना कर दिया था।
यह भी पढ़ें

53 की उम्र में भी नहीं आया प्रभास की मां का बुढ़ापा, बिकिनी पहनकर नहाती है पूल में, देखें तस्वीरें

बता दें उस समय अक्षय कुमार अपने शुरुआती दौर में थे, लेकिन अब वो बॉलीवुड के एक दिग्गज और सफल ऐक्टर हैं, और उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक से बढ़ कर एक फिल्में दी हैं। और अब ऐसा कहा जाता है कि उस समय रानी मुखर्जी अक्षय कुमार के साथ काम नहीं करना चाहती थीं, लेकिन अब ठीक इसका उल्टा हो गया है और अब अक्षय कुमार रानी मुखर्जी के साथ काम करना नहीं चाहते हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी मस्जिद मुद्दे पर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ का पहला बयान, केंद्रीय मंत्री भी बोलेज्ञानवापी मामले को लेकर अखिलेश यादव ने हिंदू देवी-देवताओं पर की विवादित टिप्पणीअमरीकी शेयर बाजार धड़ाम, मंदी की आशंका के बीच दो साल की सबसे बड़ी गिरावटIPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डकर्क सहित इन राशि वालों के लिए धन-कारोबार की दृष्टि से अनुकूल है आज का दिन, पेशेवर यात्राएं होंगी सफल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.