scriptनुसरत भरूचा ने क्यों कहा- ड्रग्स खरीदने में शर्म करो, प्रोटेक्शन खरीदने में नहीं | why did nushrat bharucha say be ashamed to buy drugs not to buy this | Patrika News

नुसरत भरूचा ने क्यों कहा- ड्रग्स खरीदने में शर्म करो, प्रोटेक्शन खरीदने में नहीं

locationनई दिल्लीPublished: May 04, 2022 03:50:47 pm

Submitted by:

Sneha Patsariya

नुसरत भरुचा ने हमेशा ही पर्दे पर निभाए अपने हर किरदार में जान फूंकी है। अब वो एक बार फिर ऐसी फिल्म लेकर आ रही हैं जो सामाजिक जागरूकता फैलाने का काम करेगी।

nushrat bharuchaeg
बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत भरूचा ने केवल अपने दम पर ही इंडस्ट्री में एक ऊंचा मुकाम हासिल कर लिया है। लोग आज उनके बेहतरीन अभिनय की तारीफ करते नहीं थकते। प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा-2, सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों में नेगेटिव किरदार पर्दे पर उतारती नजर आईं। जहां एक ओर कई लोग इस फिल्म में नुसरत की अदाकारी के दीवाने हो गए थे, वहीं ज्यादातर लोग ऐसे जो फिल्म में निभाए उनके रोल की वजह से उनसे नफरत करने लगे थे। इन फिल्मों के अलावा नुसरत को ‘आकाश वाणी’ और ड्रीम गर्ल जैसी फिल्मों में एक ऐसी लड़की का किरदार भी निभाते देखा गया है जिससे दर्शकों को भी प्यार हो गया था। नुसरत ने हमेशा साबित किया है कि वह हर तरह की भूमिकाओं को बखूबी पर्दे पर उतार सकती हैं।
फिल्म छोरी की सफलता के बाद एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उनकी फिल्म छोरी को फैंस का भरपूर प्यार मिला था।अब वो एक बार फिर ऐसी फिल्म लेकर आ रही हैं जो सामाजिक जागरूकता फैलाने का काम करेगी। एक्ट्रेस की फिल्म का पोस्टर भी जारी हो चुका है। फिल्म का नाम है-जनहित में जारी।
बॉलीवुड में अब ट्रेंड बन चुका है ऑफ बीट..या यू कहें लीक से हटकर फिल्म बनाने का। अक्षय कुमार और आयुष्मान खुराना को फिल्म इंडस्ट्री में लीक से हटकर फिल्म बनाने के लिए जाना जाता है। अब इसी लिस्ट में नुसरत भरूचा का नाम भी शामिल हो चुका है। उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म जनहित में जारी का पोस्टर शेयर किया है। पोस्टर पर ऐसा कैप्शन है कि आपको समझ में आ जाएगा कि फिल्म किस सीरियस टॉपिक पर बनी है। पोस्टर में एक्ट्रेस हाथ में लाउडस्पीकर लिए खड़ी हैं और लिखा है- ड्रग्स खरीदने में शर्म करो…कंडोम खरीदने में नहीं..। इसके अलावा उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें लोग उनपर अंगुली उठा रहे हैं।
एक्ट्रेस कहती है कि तुम अंगुली उठाओ…मैं आवाज उठाऊंगी…। पोस्टर देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में एक्ट्रेस कुछ बड़ा सीखाने वाली हैं। एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो पहले वो जींस और टॉप में नजर आ रही हैं जिसके बाद वो साड़ी में भी दिखी हैं। गौरतलब है कि फिल्म सामाजिक मैसेज देने के साथ-साथ हंसाने पर भी मजबूर करेगी। एक्ट्रेस फिल्म में बिल्कुल अलग ही अवतार में दिखने वाली हैं। फैंस ने अभी तक एक्ट्रेस को ऐसे अवतार में नही देखा होगा।बता दें कि फिल्म 10 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो