script

संजय दत्त ने सलमान को जड़ा तमाचा, इसके कारण हुआ ये कांड, सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे आप

Published: May 03, 2018 06:43:46 pm

किसी को संजय दत्त और सलमान की दोस्ती में आई दरार की वजह तो ठीक से पता नहीं थी, लेकिन संजू के टीजर रिलीज के बाद खबरें आ रही हैं कि संजय ने सलमान को….

Sanjay Dutt and Salman Khan

Sanjay Dutt and Salman Khan

इन दिनों संजय दत्त अपनी बायोपिक फिल्म ‘संजू’ को लेकर तो सलमान खान अपनी फिल्म ‘रेस 3’ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। वहीं इस बीच संजय दत्त और समलान खान की दोस्ती को लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह की अफवाहें सामने आ रही हैं। एक समय था जब दोनों की दोस्ती की बॉलीवुड में मिसाल दी जाती थी, वहीं बीच में इनकी दोस्ती में दरार आ गई थी।

किसी को संजय दत्त और सलमान की दोस्ती में आई दरार की वजह तो ठीक से पता नहीं थी, लेकिन संजू के टीजर रिलीज के बाद खबरें आ रही हैं कि संजय ने सलमान को थप्पड़ मार दिया था। जी हां! ये चौंकाने वाली अंदज की बात सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। हालांकि इसे लेकर कोई भी कंफर्म नहीं बोल रहा है लेकिन दोनों के झगड़े के पीछे ये सच्चाई बताई जा रही है।

Sanjay Dutt and Salman Khan

ये है सीन
हाल ही में संजय दत्त पर बनी बायोपिक फिल्म संजू के ट्रेलर को लोगों ने खूब देखा, लेकिन ट्रेलर के बीच में एक ऐसा सीन देखने को मिला जिसने लोगों को हैरान कर दिया। फिल्म में संजय दत्त बने रणबीर कपूर , सलमान खान के किरदार को थप्पड़ मारते दिखे।

सलमान खान का किरदार
आपको बता दें कि अभिनेता जिम सर्भ ‘संजू’ में सलमान खान का किरदार निभा रहे हैं।

पुराना किस्सा
सलमान और संजू की दोस्ती के बीच दरार आने का किस्सा पुराना है, ये किस्सा शुरू होता है 2011 से। 2011 में संजय दत्त के घर पर एक पार्टी रखी गई, ये पार्टी संजय की पत्नी मान्यता दत्त के जन्मदिन की थी।

sanjay dutt biopic

पार्टी में हुआ बवाल
इस मौके पर बॉलीवुड के सभी बड़े नाम उस पार्टी में मौजूद थे। जब सभी लोग वहां पर थे तो संजय के खास दोस्त सलमान खान वहां न हों, ये कैसे हो सकता है। इसी पार्टी से सलमान और संजय के बीच पहली बार दरार आई।

ये थी पूरी कहानी
सलमान खान का किसी बात पर, बॉलीवुड प्रोड्यूसर बंटी वालिया से झगड़ा हो गया। देखते ही देखते बात बढ़ने लगी और इसे संभालने के लिए मान्यता ने खुद बंटी और सलमान का बीच-बचाव किया। सलमान ने गुस्से में मान्यता को भी उल्टा सीधा कह डाला। वहीं सलमान के इस बर्ताव पर संजू को गुस्सा आया और उन्हें थप्पड़ जड़ दिया।

संजय-सलमान की फिल्में
इन दोनों ने साथ में दो फिल्मों ‘साजन’ और ‘चल मेरे भाई’ में काम किया है। इन दोनों ही फिल्मों में संजय और सलमान की कैमिस्ट्री, इनकी हिरोइनों के साथ कैमिस्ट्री से ज़्यादा बेहतर थी।

हो गई दोस्ती
वहीं अच्छी बात ये है कि ये दरार ज्यादा दिनों तक नहीं चली.. संजय दत्त और सलमान खान में एक बार फिर से दोस्ती हो गई।

ट्रेंडिंग वीडियो