scriptआखिर क्यों Sara Ali Khan आलिया के बॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor से करना चाहती थीं शादी! जानें वजह | why did Sara Ali Khan want to marry Alia's boyfriend Ranbir Kapoor! | Patrika News

आखिर क्यों Sara Ali Khan आलिया के बॉयफ्रेंड Ranbir Kapoor से करना चाहती थीं शादी! जानें वजह

locationनई दिल्लीPublished: May 29, 2020 08:36:05 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

Alia Bhatt के अलावा एक और एक्ट्रेस हैं, जो रणबीर से शादी करना चाहती थीं और वो हैं सारा अली खान (Sara Ali Khan)।

sara_ali_khan.jpg

Sara Ali Khan Wanted to Marry Ranbir Kapoor

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को यूं ही नहीं चॉकलेटी बॉय कहा जाता है। उनकी लाखों करोड़ों में फैन फोलोइंग है और लड़कियां उनपर जान छिड़कती हैं। हर दूसरी लड़की का क्रश रणबीर कपूर होते हैं। ऐसा नहीं है कि आम लड़किया ही रणबीर की फैन हैं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई एक्ट्रेस भी रणबीर को पसंद करती हैं। अब कॉफी विद करण में आपने देखा ही होगा कि आलिया भट्ट कहती हैं कि उन्हें रणबीर कपूर काफी पसंद हैं। उस वक्त रणबीर कटरीना कैफ (Rabir Kapoor Katrina Kaif Dating) को डेट कर रहे थे। लेकिन आज आलिया और रणबीर कपूर के प्यार की गाड़ी दौड़ पड़ी है। हालांकि आलिया के अलावा एक और एक्ट्रेस हैं, जो रणबीर से शादी करना चाहती थीं और वो हैं सारा अली खान (Sara Ali Khan)।
वो अलग बात है कि सारा जल्द ही अपने इस बयान से पलट भी गई थीं। ये बात है साल 2018 की। जब सारा अपने पापा सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में पहुंची थीं। यहां जब करण ने उनसे पूछा कि वो रणबीर और कार्तिक में से किसके साथ शादी करना चाहेंगी और किसे डेट करना चाहेंगी? तो इस पर सारा ने जवाब दिया था कि वह रणबीर कपूर से शादी (Sara Ali Khan Wants To Marry Ranbir) करना चाहेंगी और कार्तिक आर्यन को डेट करेंगी।
हालांकि जितनी जल्दी सारा ने ये जवाब दिया था, उतनी ही जल्दी वह इससे पलट भी गईं। एक बार एक्ट्रेस ने आर जे मलिश्का के साथ इंटरव्यू में साफ कर दिया था कि वह पहले रणबीर कपूर से शादी करना चाहती थीं लेकिन अब नहीं। इस बात पर मलिश्का ने आलिया भट्ट का नाम लेकर सारा की टांग भी खींची थी।
https://twitter.com/hashtag/SaraAliKhan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
आपको बता दें कि रणबीर कपूर इस वक्त एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor Dating Alia Bhatt) को डेट कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं वहीं परिवार वालों को भी रणबीर और आलिया काफी पसंद हैं। आलिया भट्ट रणबीर की फैमिली के बेहद करीब हैं। कुछ दिन पहले ऋषि कपूर के निधन (Rishi Kapoor Died On 30 April) के वक्त एक्ट्रेस पूरे टाइम कपूर फैमिली के साथ थीं। इतना ही नहीं खबरें तो यहां तक उड़ी हैं कि दोनों का परिवार चाहता है कि वो शादी (Ranbir Alia Marriage) कर लें। हालांकि दोनों का रिश्ता आगे कितना बढ़ता है, ये तो देखने वाली बात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो