scriptसबसे मंहगे एक्टर्स में से एक सलमान खान आखिर क्यों सालों से रहते हैं एक छोटे फ्लैट में | why salman khan live in the bandra galaxy apartment | Patrika News

सबसे मंहगे एक्टर्स में से एक सलमान खान आखिर क्यों सालों से रहते हैं एक छोटे फ्लैट में

locationनई दिल्लीPublished: Mar 20, 2020 05:47:28 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

एक तरफ जहां बॉलीवुड स्टार्स आलीशान बंगले में रहते हैं। वहीं सलमान एक छोटे फ्लैट में रहते हैं। इसका खुलासा खुद सलमान खान (Salman Khan) ने किया है।

salman_khan.jpg
नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) फिल्म इंडस्ट्री पर राज करते हैं। वहीं सलमान खान की गिनती उन स्टार्स में होती है, जो एक फिल्म के लिए कई करोड़ो रुपए चार्ज करते हैं। ऐसे में एक सवाल जो सभी के मन में आता है वो ये कि आखिर सलमान खान सालों से बांद्रा में स्थित गैलेक्‍सी अपार्टमेंट में ही क्यों रहते हैं। एक तरफ जहां बॉलीवुड स्टार्स आलीशान बंगले में रहते हैं। वहीं सलमान एक छोटे फ्लैट में रहते हैं। इसका खुलासा खुद सलमान खान ने किया है।
View this post on Instagram

Subah ki coffee aur sooraj!

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) ने बताया कि उन्हें ये फ्लैट इसलिए पसंद है क्योंकि वो यहां बचपन से रह रहे हैं। सलमान ने कहा ‘इस बिल्डिंग में मेरे माता-पिता मेरे साथ ऊपर वाले फ्लैट रहते हैं। मैं बचपन से ही यहां से राइट टर्न और लेफ्ट टर्न लेता रहा हूं और ये मेरे लिए ऐसे ही ठीक है।’ इसके बाद सलमान ने अपने बचपन को याद करते हुए बताया कि उनके लिए पूरी बिल्डिंग एक परिवार की तरह है।
View this post on Instagram

Promotions chalu! #Dabangg3 @skfilmsofficial

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

सलमान ने आगे कहा कि ‘जब हम छोटे थे तो बिल्डिंग के सभी बच्चे एक साथ नीचे पार्क में खेलते थे और भूख लगने पर किसी के घर पर जाकर खाना खा लेते थे। मैं आज भी इस फ्लैट में इसलिए रहता हूं क्योंकि यहां मेरी बहुत यांदे जुड़ी हुई हैं।’ आपको बता दें कि इससे पहले सलमान खान के पिता सलीम खान (Salim Khan) ने भी कहा था कि ‘मुझे इस जगह से बहुत लगाव है और किसी वजह से अगर मुझे इस फ्लैट को छोड़ना पड़े तो मेरा दिल बहुत रोएगा। मैं शायद उसके बाद कभी खुश नहीं रह पाऊं।’
View this post on Instagram

Woh mere peche wire kis cheez ka hai . . Can u guess pls?

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

ट्रेंडिंग वीडियो