scriptआखिर क्यों Sushant-Ankita हुए एक दूसरे से अलग, नेशनल टीवी पर किया था शादी के लिए प्रपोज | Why Sushant and Ankita were separated from each other | Patrika News

आखिर क्यों Sushant-Ankita हुए एक दूसरे से अलग, नेशनल टीवी पर किया था शादी के लिए प्रपोज

locationनई दिल्लीPublished: Aug 10, 2020 06:48:00 pm

Submitted by:

Pratibha Tripathi

सुशांत (Sushant)पूरे 6 साल तक अंकित लोखंडे संग रिलेशन में थे
सुशांत, अंकिता के एक्टिंग छोड़ने वाले फैसले से खुश नहीं थे

sushant ankita breakup reason

sushant ankita breakup reason

नई दिल्ली। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (sushant singh death)की मौत को हुए पूरे 2 महीने का समय बीत रही है। लेकिन अभी तक उनकी मौत का खुलासा नही हो पा रहा है। यह (sushant singh case in cbi)केस रोज हो रहे नए-नए खुलासा से ऐसा मोड़ ले रहा है जिससे पुलिस पर भी कई बड़े सवाल उठाए जा रहे है। अभी हाल ही में एक नेता की बयानबाजी ने (sushant singh case ) इस केस की दिशा ही बदल दी हैं।

View this post on Instagram

Believe you both are together ❤️ #warriors4ssr

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay raut statement ने सवाल किया है कि सुशांत और अंकिता (sushant ankita relationship) का रिलेशन जब इतनी मजबूत था तो इन दोनों के बीच दूरियां क्यो बनी? आखिर क्यों सुशांत-अंकिता (sushant ankita breakup reason) एक दूसरे से अलग हुए थे इसकी भी जांच सीबीआई को करना चाहिए। बता दे कि सुशांत और अंकिता के बीच का रिलेशन करीब 6 साल तक चला था। काफी लबें समय तक एक दूसरे के करीब रही ये जोड़ी टीवी दुनिया की सबसे टॉप जोड़ियों में शुमार थी

View this post on Instagram

#dancelife

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

दोनों की मुलाकात एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता के सेट से शुरू हुई थी। इसके बाद दोनों डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा का भी हिस्सा बने थे। और इसी शो में सुशांत ने पहली बार सभी के सामने अंकिता लोखंडे को शादी की लिए प्रपोज किया था। उनका वो वीडियो काफी वायरल हुआ था।

लेकिन जब सुशांत ने छोटे पर्दे को छोड़ बड़े पर्दे पर अपनी खास जगह बनाई उस वक्त (sushant ankita breakup reason) दोनों के रिश्तो में भी दूरियां बनने लगी। लेकिन दोनों के ब्रेकअप की वजह कभी सामने नहीं आई, लेकिन सुशांत और अंकिता के बीच के झगड़े की खबरें तब देखने को मिली जब उन्होंने एक दूसरे के साथ जाना छोड़ दिया।

बताया जाता है कि सुशांत, अंकिता (sushant ankita breakup reason) के एक्टिंग छोड़ने वाले फैसले से खुश नहीं थे। सुशांत चाहते थे कि अंकिता हमेशा अपने काम से पहचानी जाए। वो इतनी सफलता पा ले कि लोग उन्हे एक सफल स्टार की रूप में पहचानें। लेकिन जब (sushant ankita breakup) दोनों का ब्रेकअप हुआ तो अंकिता काफी टूट गई थीं। उस वक्त सुंशात एक के बाद एक सफलता की सीढ़िया पार करते हुए आगे बढ़ते जा रहे थे। लेकिन रिया का उनकी जिंदगी में आना उनकी मौत का कारण बन गया। जिसका खुलासा अब जल्द ही होने वाला है।

सुशांत की मौत के बाद रिया के कई काले कारनामे एक किताब की तरह खुलते जा रहे है। सुशांत के पैसों की हेरा फेरी से लेकर सुशांत को मौत तक पंहुचाने में रिया का सबसे बड़ा हाथ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो