scriptWhy Vivek oberoi called shilpa shetty vampire in interview | ‘पिशाच है शिल्पा शेट्टी,जो खून पीती है’, विवेक ओबरॉय ने एक्ट्रेस के बारे में कही ये बड़ी बात | Patrika News

‘पिशाच है शिल्पा शेट्टी,जो खून पीती है’, विवेक ओबरॉय ने एक्ट्रेस के बारे में कही ये बड़ी बात

locationमुंबईPublished: Feb 03, 2024 01:36:42 pm

Submitted by:

Swati Tiwari

विवेक ओबेरॉय ने एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी और अपने वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' के बारे में खुलकर बात की।

shilpa_shetty_3.jpg
विवेक ओबेरॉय ने शिल्पा शेट्टी को बताया पिशाच
विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी अपने वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' को लेकर चर्चे में हैं। ये सीरीज 19 जनवरी को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई थी। सीरीज पहले हफ्ते के अंदर ओटीटी प्लेटफार्मों पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया। सीरीज में शिल्पा शेट्टी और विवेक ट्रेनिंग के दौरान बैचमेट्स थे। रियल लाइफ में भी दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं।हाल ही में विवेक ने अपनी दोस्त शिल्पा शेट्टी के बारे में बात की।
‘पिशाच है शिल्पा शेट्टी,जो खून पीती है’
एक्टर ने इंटरव्यू में विवेक ओबेरॉय ने शिल्पा से अपनी दोस्ती के बारे में बात करते हुए कहा, 'जिस दिन से मैं शिल्पा का जानता हूं, उस दिन से अब तक, उसमें मुश्किल से ही कोई बदलाव हुए हैं। उसकी बॉडी, फिटनेस, लुक, कद-काठी, बाल, सबकुछ बिल्कुल वैसे ही हैं। उसकी उम्र भी नहीं बढ़ती। वह वैम्पायर यानी पिशाच है, जो खून पीती है। शायद उसके पीछे भी कुछ ऐसी ही कहानी होगी।' विवेक और शिल्पा रियल लाइफ में बहुत अच्छे दोस्त हैं।
यह भी पढ़ें

इन बोल्ड सीन्स की वजह से विवादों में रहीं पूनम पांडे, बॉलीवुड में नहीं जमा पाई अपने कदम

20 साल से अच्छे दोस्त हैं
विवेक और शिल्पा रियल लाइफ में बहुत अच्छे दोस्त हैं। दोनों पिछले 20 साल से एक-दुसरे के अच्छे दोस्त हैं। रोहित शेट्टी और सुशांत प्रकाश द्वारा निर्देशित 'इंडियन पुलिस फोर्स' में सिद्धार्थ मल्होत्रा, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा और विवेक ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। इसमें श्वेता तिवारी, निकितिन धीर, ऋतुराज सिंह, मुकेश ऋषि और ललित परिमू भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। अपने पहले सप्ताह के भीतर ओटीटी प्लेटफार्मों पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक बन गया।

ट्रेंडिंग वीडियो