scriptबॉलीवु़ड सिंगर अभिजीत ने की महिला के साथ छेड़छाड़, मामला दर्ज | Woman accuses bollywood singer Abhijeet Bhattacharya of molestation | Patrika News

बॉलीवु़ड सिंगर अभिजीत ने की महिला के साथ छेड़छाड़, मामला दर्ज

Published: Oct 23, 2015 08:55:00 am

अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या पर एक महिला ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है

abhijeet bhatacharya

abhijeet bhatacharya

मुंबई। अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले बॉलीवुड सिंगर अभिजीत भट्टाचार्या पर लोखंडवाला में चल रहे दुर्गा पूजा समारोह में भाग लेने आई एक 34 वर्षीय महिला ने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। 

क्या है मामला
पुलिस को दिए बयान में महिला ने बताया कि वह लोखंडवाला में एक दूर्गा पूजा समारोह में शामिल होने के लिए गई थी। वहां सिंगर कैलाश खेर के लाइव शो को देखने के लिए वह पंडाल में पहुंची। भीड़ होने कारण महिला अपनी सीट छोड़कर खड़े रहकर शो देखने लगी। उसी समय उसके पास खड़े 45 वर्षीय अभिजीत ने उसे गलत तरीके से छूने की कोशिश की। जब पीड़िता ने इसका विरोद किया तो अभिजीत ने भीड़ में उसे डांटना शुरू कर दिया। इसके बाद वहां खड़ी महिला वॉलंटियर्स से बोल कर उसे पंडाल के ऑफिस में ले गए और वहां उसे डराने धमकाने के बाद बाहर भेज दिया।

ओशिवारा पुलिस ने अभिजीत के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 ए, 506 और 34 के तहत मामला दर्ज किया कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पहले भी रह चुके हैं विवादों में
गौरतलब है कि हाल ही में जब शिवसेना ने मुंबई और पुणे में होने वाले गुलाम अली के कॉन्सर्ट का विरोध किया था तब अभिजीत ने भी इसका विरोध किया था। विरोध करने के साथ-साथ अभिजीत ने पाकिस्तानी कलाकारों और गुलाम अली के खिलाफ जमकर निशाना साधा था। उन्होंने गुलाम अली को बेशर्म और शादी का कव्वाल बताया था। इसके अलावा उन्होंने मीडिया को भी प्रेस्टीट्यूट्स बताया था।

इसके अलावा सलमान खान के हिट एंड रन केस का समर्थन करते हुए उन्होंने कहा था कि ”कुत्ता रोड पर सोएगा, कुत्ते की मौत मरेगा, रोड गरीब के बाप की नहीं है। मैं एक साल बेघर रहा हूं, लेकिन रोड पर नहीं सोया।”
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो