scriptफिल्म ‘रात अकेली है’ में किरदार को लेकर ऐसा बोल गईं राधिका आप्टे | working in the film raat akeli hai is an inspiring challenge radhika | Patrika News

फिल्म ‘रात अकेली है’ में किरदार को लेकर ऐसा बोल गईं राधिका आप्टे

locationमुंबईPublished: Jul 17, 2020 05:04:31 pm

राधिका आप्टे ( Radhika Apte ) ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘रात अकेली है’ ( Film Raat Akeli Hai) में चरित्र निभाना एक प्रेरणादायक चुनौती थी….
 

radhika apte

radhika apte

राधिका आप्टे ( Radhika Apte ) ने कहा कि उनकी आगामी फिल्म ‘रात अकेली है’ ( Film Raat Akeli Hai) में चरित्र निभाना एक प्रेरणादायक चुनौती थी। इस फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को जारी किया गया। फिल्म दर्शकों को एक रहस्यमयी यात्रा पर ले जाने का वादा करती है। राधिका ने कहा, इस फिल्म में अपने चरित्र की परतों को निकालना मेरे लिए एक प्रेरणादायक चुनौती रहा। हनी त्रेहान का दृष्टिकोण वाकई अद्वितीय है। फिल्म ‘रात अकेली है’ भारत के एक छोटे शहर में हाई प्रोफाइल हत्या की कहानी है।

इस फिल्म के जरिए कास्टिंग डायरेक्टर हनी त्रेहान बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, आदित्य श्रीवास्तव, श्वेता त्रिपाठी, इला अरुण, खालिद तैयबजी, शिवानी रघुवंशी और तिग्मांशु धूलिया भी हैं।

नवाजुद्दीन ने बताया, मैं इंस्पेक्टर जटिल यादव की भूमिका निभा रहा हूं, जो एक शक्तिशाली व्यक्ति की हत्या की जांच कर रहा है। वह हमेशा न्याय की तलाश में रहता है और जब तक वह सच्चाई का पता नहीं लगा लेता तब तक आराम नहीं करता है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए त्रेहान ने कहा, सिनेमा में क्राइम थ्रिलर हमेशा से मेरी पसंदीदा शैलियों में से एक रहा है। मैं हमेशा से एक ऐसी कहानी बताना चाहता था। रात अकेली है नेटफ्लिक्स पर 31 जुलाई को रिलीज होगी।

गौरतलब है कि शानदार कलाकारों से सजी नेटफ्लिक्स ओरिजिनल ‘रात अकेली है’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया हैै। फिल्म के ट्रेलर में एक से एक बढ़कर एक कलाकर तो है ही साथ ही सस्पेंस का भी भरपूर तड़का है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि ये एक मर्डर मिस्ट्री है जिसकी जांच जटिल यादव ( नवाजुद्दीन सिद्दीकी) कर रहे हैं। इसे लेकर पुलिस अधिकारी बने नवाज की रडार पर मृत के घर के सभी लोग हैं जिनमें राधिका आप्टे भी शक के घेरे में खड़ी नजर आ रही हैं। जटिल यादव मौत की गुत्थी को सुलझाने की कोशिश में जमींदार के घर पहुंचते हैं। वहां जाकर उन्हें समझ आता है कि घर में मौजूद परिवार के लोग कुछ न कुछ छिपा रहे हैं और ये केस उतना सिंपल नहीं है जितना दिख रहा है।

ट्रेलर को बेहद शानदार तरीके से काटा गया है। ट्रेलर में सिस्टम में मौजूद करप्शन को भी जगह दी गई है। कैसे नेता और बड़े अधिकारी उन्हें जांच करने से रोकते हैं। इस सब के बीच उन्हें इस गुत्थी को सुलझाने में समय लगता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो