scriptबचपन में ऋतिक का वीडियो देखने के बाद टाइगरको आती थी नींद | Would be flattering if I could match up to Hrithik Roshan: Tiger Shroff | Patrika News

बचपन में ऋतिक का वीडियो देखने के बाद टाइगरको आती थी नींद

Published: Nov 05, 2015 11:17:00 am

अपनी आने वाली फिल्म “द फ्लाइंग जट्ट” में सुपरहीरो का किरदार निभाने जा रहे बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ का कहना है कि वो ऋतिक रोशन के बहुत बड़े फैन हैं

tiger

tiger

मुंबई। अपनी आने वाली फिल्म “द फ्लाइंग जट्ट” में सुपरहीरो का किरदार निभाने जा रहे बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की तुलना इन दिनों ऋतिक रोशन से की जा रही है। टाइगर को उम्मीद है कि वे भी ऋतिक के स्तर को छू पाएंगे।

उन्होंने कहा कि “मैं “ए फ्लाइंग जट्ट” में मैं सुपर हीरो का किरदार निभा रहा हूं, आशा करता हूं कि मै इस किरदार के साथ न्याय कर सकूं। वैसे मैं यह सोच भी नहीं रहा हूं कि जो ऋतिक ने कृष में किया है वह कर पाऊंगा या नहीं। लेकिन इतना कर सकता हूं कि निर्माताओं को नीचा न देखना पड़े।”

टाइगर ने आगे कहा कि अगर मैं ऋतिक के स्तर को छू पाया तो वाकई कमाल हो जाएगा। उन्होंने बताया कि ऋतिक सर ने कमाल की फिल्म दी है। सिर्फ फिल्म देखने से ही प्रेरित हो गया और अब मैं टाई करूंगा कि मैं वहां तक पहुंच जाऊं।

फिल्म हीरोपंती से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले टाइगर ऋतिक के बहुत बड़े फैन हैं और उन्हीं की तरह खुद को फिट रखते हैं। टाइगर बताते हैं कि ऋतिक मेरे रोल मॉडल हैं। “मैं बचपन से ही ऋतिक के जैसा डांस करना चाहता था। मैं उनकी सभी फिल्में देखा करता था और ‘कहो ना प्यार है’ ने तो मुझे दीवाना बना दिया था।”

उन्होंने बताया कि हर रात सोने से पहले टाइगर ऋतिक का वीडियो देखा करता थे और कल्पना करते था कि वीडियो में मैं नाच रहा हूं। धीरे-धीरे मैंने उनकी बॉडी लैंग्वेज को समझना सीखा। अभी मैं वहां तक तो नहीं पहुंचा हूं लेकिन कोशिश कर रहा हूं।

बता दें कि टाइगर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म “बागी” की शूटिंग पूरी करने में बिजी हैं। इस फिल्म में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में हैं। यह फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होगी।

ट्रेंडिंग वीडियो