scriptसनी के सिवा किसी के साथ काम नहीं करता: वीर दास  | Wouldn't have done 'Mastizaade' with anyone else than Sunny Leone: Vir Das | Patrika News

सनी के सिवा किसी के साथ काम नहीं करता: वीर दास 

Published: Dec 26, 2015 10:23:00 am

बॉलीवुड एक्टर वीर दास का कहना है कि फिल्म मस्तीजादे में सनी लियोन की जगह कोई अन्य अभिनेत्री होती तो वह फिल्म में काम नहीं करते

Vir Das

Vir Das

मुंबई। डायरेक्टर मिलाप जावेरी के निर्देशन में बन रही फिल्म मस्तीजादे में काम कर रहे बॉलीवुड एक्टर वीर दास का कहना है कि फिल्म मस्तीजादे में सनी लियोन की जगह कोई अन्य अभिनेत्री होती तो वह फिल्म में काम नहीं करते। 

वीर दास ने कहा, सनी ने इससे पूर्व कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की है, लेकिन वह सचमुच बेहद मजाकिया हैं इसलिए मुझे उनके साथ काम करने में बेहद मजा आया। यदि फिल्म में सनी की जगह कोई अन्य अभिनेत्री होती तो मैं इसमें काम नहीं करता। 

वीर दास से जब यह पूछा गया कि सनी लियोनी उनसे अधिक लोकप्रिय है और उनके साथ काम करने को लेकर क्या उनके मन में किसी प्रकार का डर था, इस पर वीर दास ने कहा मैं ऐसी चीजों के बारे में नहीं सोचता। मुझे अपने प्रशंसकों और अपनी योग्यता पर पूरा भरोसा है। बता दें कि सनी मस्तीजादे में डबल रोल निभा रही हैं। उनके अलावा फिल्म में तुषार कपूर और वीरदास अहम भूमिका में हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो