scriptअक्षय की गोल्ड की रैपअप पार्टी, आकर्षण का केन्द्र रही नागिन मौनी रॉय | Patrika News
बॉलीवुड

अक्षय की गोल्ड की रैपअप पार्टी, आकर्षण का केन्द्र रही नागिन मौनी रॉय

4 Photos
6 years ago
1/4

छोटे पर्दे की खूबसूरत नागिन यानी मौनी रॉय अपनी आगामी फिल्म गोल्डसे अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने जा रही है। गौरतलब है कि फिल्म गोल्ड फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस तले बनी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में हैं। बुधवार को फिल्म गोल्ड की रैपअप पार्टी रखी गई।

2/4

यह रैपअप पार्टी मुंबई के एक रेस्टोरेंट में रखी गई। इस रैपअप पार्टी में अक्षय कुमार, मौनी रॉय, फरहान अख्तर व फिल्म से जुडे अन्य लोग भी पहुंचे। लेकिन पार्टी का आकर्षण मौनी रॉय रहीं। पार्टी में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट मौजूद थी। पार्टी में मीडिया का सबसे ज्यादा अटेंशन मौनी राय ने बटोरा। मौनी रॉय अपनी खूबसूरत ड्रेस और लुक के कारण पार्टी में आकर्षण का केन्द्र रही। मौनी पार्टी में ब्लैक आउटफिट पहनकर पहुंचीं।

3/4

मौनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पार्टी की इनसाइड तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों मेंं मौनी रॉय के साथ अक्षय कुमार, फरहान अख्तर, प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी, कुणाल कपूर, अमित साध, कोरियोग्राफर बोस्को मार्टिस, डायरेक्टर रीमा कादगी भी नजर आ रहे हैं। गौरतलब है कि पिछले दिनों अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस फिल्म की शूटिंग खत्म होने की जानकारी दी थी।

4/4

अक्षय ने एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वे समृद्र किनारे एक कुर्सी पर से स्लो मोशन में जंप करते नजर आए थे। वीडियो में अक्षय सफेद कुर्ता और धोती पहने नजर आ आए थे।

loksabha entry point
Copyright © 2024 Patrika Group. All Rights Reserved.