यामी गौतम ने खत्म की 'बाला' फिल्म की शूटिंग, इस भावुक पोस्ट को शेयर कर जताई खुशी

By: Riya Jain
| Published: 07 Jul 2019, 01:27 PM IST
यामी गौतम ने खत्म की 'बाला' फिल्म की शूटिंग, इस भावुक पोस्ट को शेयर कर जताई खुशी
yami gautam bala film shooting over social media post

हाल में फिल्म 'बाला' (Bala) की शूटिंग खत्म हुई है।

'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक' (Uri The Surgical Strike) के बाद अब जल्द ही अभिनेत्री यामी गौतम ( Yami Gautam ) फिल्म 'बाला' (Bala) में नजर आएंगी। हाल में इस फिल्म की शूटिंग खत्म हुई है। यामी के अलावा मूवी में एक्टर आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana ) और भूमि पेडनेकर ( Bhumi Pednekar ) मुख्य किरदार में हैं।

 

yami-gautam-bala-film-shooting-over-social-media-post

सभी चीजों में खूबसूरती होती है, लेकिन सभी ये खूबसूरती देख नहीं पाते। लंबे सफर के बाद आखिरकार बाला फिल्म की शूटिंग खत्म हुई। अब इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार रहेगा, ताकि ये खास सफर आप सभी को दिखा सकें।

 

yami-gautam-bala-film-shooting-over

गौरतलब है की पिछले दिनो यामी ने मीडिया से बातचीत कर फिल्म को लेकर कई खास बातें शेयर की थी। यामी ने एक बयान में कहा कि ' मेरा ऐसा मानना है कि हम एक्टर्स हर फिल्म के साथ नए-नए सांचों में ढलते रहते हैं। हम जो भी फिल्म करते हैं उससे यह समझा जा सकता है कि हम क्या हैं और किस चीज को करने के योग्य हैं। कुछ अच्छे प्रोजेक्ट्स में काम करने और कुछ चैलेंजिंग किरदारों को निभाने का मुझे सौभाग्य प्राप्त हुआ है।'

 

yami-gautam-bala-film

दरअसल, 'उरी...' में यामी द्वारा निभाए गए एक इंटेलीजेंस अफसर के किरदार ने लोगों के मन में यामी की छवि को बदलकर रख दिया और यामी का ऐसा मानना है कि इसी किरदार की वजह से उन्हें 'बाला' में काम करने का मौका मिला।

Ayushmann Khurrana Yami Gautam